scorecardresearch

कैसी होगी कैटरीना और विक्की की मैरिड लाइफ? कब होंगे बच्चे? टैरो कार्ड रीडर ने बताया कपल का भविष्य

दिव्या का कहना है कि 9 दिसंबर एक भाग्यशाली दिन है शादी करने के लिए. उन्होंने कहा, "वास्तव में 6 और 9 दिसंबर बहुत शुभ दिन हैं. शादी करने के लिए ये एक खूबसूरत तारीख है, जो उन्हें सूट करती है.

कैटरीना और विक्की की शादी कैटरीना और विक्की की शादी
हाइलाइट्स
  • शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी और शादी 9 दिसंबर को होगी.

  • राजस्थान के सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में होगी विक्की और कैटरीना की शादी.

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई से राजस्थान के सवाई माधोपुर फोर्ट के लिए निकल गए हैं. विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने वाले हैं. सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी और शादी 9 दिसंबर को होगी.

एक तरफ जहां कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. दूसरी ओर सेल‍िब्र‍िटी टैरो कार्ड रीडर दिव्या पंड‍ित ने भी कैटरीना और विक्की को जन्मों जन्म का साथी बताया है. दिव्या पंड‍ित ने कहा कि विक्की और कैटरीना दोनों 'कार्म‍िक सोलमेट' हैं, जिसका मतलब है कि दोनों कर्म के साथी हैं. टैरो कार्ड रीडर ने इस पॉपुलर कपल की मैरिड लाइफ का भी प्रीड‍िक्शन किया है. 

दोनों ने अपने रिश्ते पर  किया है काम

कार्ड के आधार पर दिव्या ने कहा कि दोनों के बीच ऊर्जा बहुत अच्छी है. उन्होंने कहा, "एक साल पहले मुझे नहीं लगता कि कैटरीना और विक्की की शादी की कोई योजना और संभावना थी. मुझे लगता है कि उन्होंने अपने रिश्ते पर अच्छी तरह से काम किया है. यह डिवाइन टाइम है जो ब्रह्मांड बोल रहा है. वो दोनों 'कार्म‍िक सोलमेट' हैं."

दिव्या का कहना है कि 9 दिसंबर एक भाग्यशाली दिन है शादी करने के लिए. उन्होंने कहा, "वास्तव में 6 और 9 दिसंबर बहुत शुभ दिन हैं. नंबर 6 शुक्र का दिन है, इसलिए प्यार के लिए इसका अच्छा दिन और नंबर 9 ब्रह्मांड ने लिखा है. यह एक बहुत ही भाग्यशाली संख्या है और शादी करने के लिए एक खूबसूरत तारीख है, यह उन्हें सूट करती है."

जल्द होंगे दोनों के बच्चे 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए टैरो कार्ड रीडर दिव्या पंड‍ित ने कहा कि विक्की कौशल शादी के बाद आगे बढ़ेंगे, उड़ेंगे और ज्यादा प्रोजेक्ट करेंगे. दूसरी ओर कैटरीना कैफ के लिए उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि कैटरीना अपने करियर में एक बैकसीट लेगी और फैमिली ऑरिएंटेड होंगी.   वह अपने परिवार और बच्चे पैदा करने पर ध्यान देंगी और कम फिल्में करेंगी. 

 दिव्या पंड‍ित ने कहा कि इस रिश्ते में विक्की का भविष्य उज्जवल है. कैटरीना उनकी लेडी लक होंगी और उनके जीवन में प्यार, परिवार और स्थिरता लाएगी. टैरो कार्ड रीडर ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि दंपति जल्द ही बच्चों की योजना बनाएंगे. एक, डेढ़ साल के अंदर ही उनके बच्चे होंगे.