scorecardresearch

Selena Gomez: इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन फॉलोअर्स वाली पहली महिला बनीं सेलेना गोमेज़

सेलेना गोमेज़ के इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, जिससे वह इस फोटो और वीडियो शेयरिंग ऐप पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली शख्सियत बन गई हैं.

Selena Gomez Selena Gomez

कुछ दिन पहले ही सेलेना गोमेज़ ने इंस्टाग्राम पर काइली जेनर को 'सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली' महिला की रेस में पीछे छोड़ा था और अब एक बार फिर सेलेना ने एक नई उपलब्धि हासिल की है. 

सेलेना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किए, जिसका मतलब है कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस जादुई नंबर को हिट करने वाली पहली महिला हैं. काइली इससे पहले इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला थीं. काइली के फॉलोअर्स की संख्या अभी 38.2 करोड़ है.

किया फैन्स का आभार व्यक्त 
पिछले महीने, जब सेलेना इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला सेलिब्रिटी बन गईं, तो उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की. पेज सिक्स के मुताबिक, पिछले महीने, सेलेना ने टिकटॉक पर यह कहते हुए लाइव किया, “मैं बहुत खुश हूं, मैं बहुत आभारी हूं. मेरे पास पूरी दुनिया में सबसे अच्छे दोस्त और सबसे अच्छे फैन्स हैं और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती."

सोशल मीडिया से लिया ब्रेक
सेलेना ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक भी लिया था. उन्होंने कहा कि वह 30 साल की हैं और इसके लिए थोड़ी ओल्ड हैं. उन्होंने अपने फैन्स से कहा कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं और जल्द उनसे मिलेंगी. उन्हें बस हर चीज से ब्रेक लेना है. हालांकि, सेलेना ने जल्द ही सोशल मीडिया पर वापसी की और अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं.

आपको बता दें कि सेलेना, एक बाल कलाकार के रूप में शोबिज का हिस्सा रही हैं. उनका एक अभिनेत्री और एक गायिका के रूप में लंबा करियर रहा है. उन्होंने एक निर्माता की भूमिका भी निभाई और यहां तक ​​कि लोकप्रिय ब्यूटी ब्रांड, रेयर ब्यूटी की मालकिन भी हैं.