scorecardresearch

India Today Conclave 2023: अपने किरदार के लिए जमकर मेहनत करती हैं जान्हवी, अब सीख रही हैं क्रिकेट

जान्हवी कपूर ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 के दूसरे दिन बतौर स्पीकर शिरकत की. उन्होंने फिल्मों और कहानी कहने के बारे में बात की.

Janhvi Kapoor Janhvi Kapoor


इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में, 'स्टारडस्ट एंड स्टारलाइट: द पावर ऑफ होप, यूथ, स्टोरीटेलिंग' नामक सेशन में जान्हवी कपूर ने  फिल्मों औरकहानी कहने के बारे में बात की. जान्हवी के काम के बारे में काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार मिली में देखा गया था.

जान्हवी कपूर का हर दिन फिल्म इंडस्ट्री में बीतता है. उन्हें लगातार काम मिल रहा है और वह क्वालिटी प्रोजेक्ट्स कर रही हैं. अलग-अलग किरदार और रोल्स चुनकर वह अपनी वर्सेलिटी पर काम कर रही हैं.  

क्या करना पड़ता है सुर्खियों में रहने के लिए 
जान्हवी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में बात करते हुए बताया कि एक्टर्स को सुर्खियों में रहने के लिए क्या करना पड़ता है. साथ ही, उन्होंने अपनी फिल्मों के बारे में बात की. वह अपनी फिल्मों के लिए जी-तोड़ मेहनत करती हैं. इस बात का अंदाजा इसी चीज से लगाया जा सकता है कि मिस्टर एंड मिसेज माही, के लिए उन्होंने क्रिकेट सीखा.

उन्होंने कहा कि वह जो भी काम करती हैं, उससे प्यार करती हैं. उन्हें किरदारों और उनकी अलग-अलग यात्राओं में खुद को खोकर बहुत खुशी और सुकून मिलता है. कितने लोग कह सकते हैं कि उन्होंने अपने काम के लिए चॉपर उड़ाना सीखा. मिली के लिए उन्हें 21 दिनों के लिए माइनस 21 डिग्री पर फ्रीजर में बंद कर दिया गया था. और अब वह क्रिकेट सीख रही हैं.  

पांड्या की ट्रेनिंग देखी 
उन्हें केकेआर टीम के साथ और देश के सर्वश्रेष्ठ कोचों में से एक से सीखने का सौभाग्य और सम्मान मिला है.  उन्होंने डीके के साथ एक कैंप किया और काफी समय बिताया. उन्हें हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल को ट्रेन करते हुए देखने का मौका मिला. उनका कहना है कि अब उनके मन में अब क्रिकेटर्स के लिए बहुत सम्मान है. 

सोशल मीडिया ने बदली इंडस्ट्री की तस्वीर 
जान्हवी ने आगे कहा कि पिछले पांच सालों में इंडस्ट्री बहुत ज्यादा बदली है. फिल्मों मे उनकी शुरुआत और सोशल मीडिया का बूम लगभग एक साथ ही आया है. अचानक से सोशल मीडिया स्टार्स का उभरना और पीआर गतिविधियां, इन सभी ने काफी कुछ बदला है. हालांकि, इससे पहले ऐसा नहीं था. जान्हवी ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने माता-पिता और आस-पास के लोगों से सुना है कि 'सर नीचे रख के काम करोगे, मेहनत करोगे, वही काफी है.'

लेकिन अब जब वह ऊपर देखता हैं और चारों ओर देखती हैं तो लोगों में अपना खु