scorecardresearch

शिल्पा शेट्टी ने की किरण से उन्हें गोद लेने की जिद, आगे जो हुआ उसने की सबकी बोलती बंद

किरण खेर के फैंस के लिए अच्छी खबर आई है. किरण खेर ने फेमस रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में बतौर जज वापसी कर ली है. इस वापसी से पूरे सेट का माहौल खुशनुमा हो गया है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने शो का एक BTS वीडियो शेयर किया.

Kiran Kher Kiran Kher
हाइलाइट्स
  • श‍िल्‍पा ने की किरण से गोद लेने की रिकवेस्ट 

  • 'इंडियाज गॉट टैलेंट' शो के साथ यह किरण खेर का 9वां साल

  • शो का हिस्सा बनना मेरे लिए हमेशा गर्व की बात: किरण खेर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस किरण खेर फिलहाल कैंसर से जूझ रही हैं. किरण खेर को इस साल की शुरुआत में एक प्रकार के ब्लड कैंसर मल्टीपल मायलोमा होने का पता चला था. लेकिन इनके फैंस के लिए अच्छी खबर आई है. किरण खेर ने फेमस रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में बतौर जज वापसी कर ली है. इस वापसी से पूरे सेट का माहौल खुशनुमा हो गया है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने शो का एक BTS वीडियो शेयर किया.

श‍िल्‍पा ने की किरण से गोद लेने की रिकवेस्ट 

इस वीडियो में श‍िल्‍पा शेट्टी, किरण खेर के गहनों को देख कर उनसे कह रही हैं कि लगता है कि वह शो में सिर्फ इसलिए आई हैं कि अपनी जूलरी दिखा सकें. फिर श‍िल्‍पा ने किरण से उन्हें गोद ले लेने की रिक्वेस्ट भी की. इस पर किरण ने भी बताया कि वह अपनी कुछ जूलरी बेच देंगीं, क्‍योंकि उनके बेटे सिकंदर शादी नहीं कर रहे हैं और इस बारे में उन्होंने सिकंदर को भी बोला है. देखें ये वीडियो:

'इंडियाज गॉट टैलेंट' शो के साथ यह किरण खेर का 9वां साल

खेर ने इस महीने की शुरुआत में 'इंडियाज गॉट टैलेंट' पर लोकप्रिय रैपर बादशाह और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ जजों के पैनल में शामिल होने पर अपनी एक्साइटमेंट दिखाई थी. वह इससे पहले भी इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं. "इंडियाज गॉट टैलेंट' शो के साथ यह किरण खेर का 9वां साल है. खतरनाक स्टंट्स के दौरान उनका डर कर अपने पल्लू में मुंह छिपाने अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है.

शो का हिस्सा बनना मेरे लिए हमेशा गर्व की बात: किरण खेर 

किरण ने कहा, "एक ऐसे शो का हिस्सा बनना मेरे लिए हमेशा गर्व का क्षण रहा है, जो हर किसी को अपनी दुर्लभ प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देकर सपनों को हकीकत में बदलने में मदद करता है. मैं खूबसूरत और प्यारी शिल्पा के साथ शो को जज करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. उन्होंने बताया कि सबसे बढ़कर, वह इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं और इस साल भारत के पास जो कुछ है उसे खोजने की इस नई यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.