scorecardresearch

Shot on iPhone 14 Pro Short Film: iPhone 14 Pro पे शूट हुई हिन्दी फिल्म, देखकर उड़ जाएंगे होश

Apple के iPhone 14 Pro से बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने एक शॉर्ट फिल्म शूट कर डाली है. इस फिल्म को Apple ने शेयर भी किया है. इस फिल्म में लीड रोल में ईशान खट्टर और वमिका गाबी है.

Shot on Apple iPhone 14 Pro Short Film Shot on Apple iPhone 14 Pro Short Film
हाइलाइट्स
  • 27 लाख से ज्यादा बार देखी जा चुकी है फिल्म

  • फिल्म का नाम है फुर्सत

Apple iPhone 13 में जहां कंपनी सिनेमेटोग्राफी का फीचर लेकर आयी थी, वहीं लेटेस्ट लाइनअप iPhone 14 में कंपनी ने इस पर काफी फोकस किया है. iPhone 14 से अब एक फिल्म शूट किया गया है. जिसे Youtube पर देखा जा सकता है. iPhone 14 Pro से शूट की गई फिल्म का नाम फुर्सत ( Fursat ) है. फुर्सत एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने निर्देशित किया है. जिसमें ईशान खट्टर और वमिका गाबी लीड रोल में हैं. इस शॉर्ट फिल्म को एप्पल ने शेयर भी किया है. 

Apple ने शेयर किया फिल्म
Apple ने इस शॉर्ट फिल्म को अपने Youtube पर शेयर करते हुए लिखा है कि निर्देशक विशाल भारद्वाज द्वारा आईफोन 14 प्रो पर शूट की गई, "फुर्सत" एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो भविष्य को नियंत्रित करने के लिए इतना जुनूनी है कि वह वर्तमान में सबसे कीमती चीज को खोने का जोखिम उठाता है. 

ये है फिल्म की कहानी
इस फिल्म में दिखाया गया है जो मेन कैरेक्टर निशांत ( ईशान खट्टर) को एक ऐसी प्राचीन चीज मिल जाती है. जिससे वह किसी का भी भविष्य देख सकते हैं. इस चीज का नाम दूरदर्शक है. इस दूरदर्शक से निशांत आने वाला वक्त देख सकता है. ये जानने के बाद वह इस बात को जानने में लग जाता है कि आखिर कौन से तकनीक से यह मशीन भविष्य बता रही है. इस खोजबीन में वह अपने प्यार को खो देता है. फिर वह दूरदर्शक के जरिए फिर से अपने प्यार को कैसे पाता है. इसपर यह शॉर्ट फिल्म केंद्रित है. 

पिछले साल लॉन्च हुआ था iPhone 14
Apple ने iPhone 14 को पिछले साल सितंबर 2023 में लॉन्च किया था. इस फोन में 48MP का मेन कैमरा है. जो सेकंड जेनरेशन का सेंसर शिफ्ट ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन लगाया गया है. जिसकी मदद से बेहतरीन वीडियो रिकॉर्ड होती है. इसके साथ ही इसमें 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया गया है.