scorecardresearch

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: आज सिद्धार्थ की दुल्हनियां बनेंगी कियारा, सात फेरे के लिए है शाही तैयारी

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज एक-दूसरे के हो जाएंगे. इस पावर कपल की शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी.

सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फेरे लेंगे (Photo/Instagram) सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फेरे लेंगे (Photo/Instagram)

बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में कपल शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे. शादी की  पूरी तैयारी कर ली गई है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार इस समारोह का हिस्सा बनने के लिए जैसलमेर पहुंच रहे हैं. इस शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस को सजाया गया है.

शाही अंदाज में लेंगे सात फेरे-
सिद्धार्थ और कियारा की शादी से पहले हल्दी की रस्म पूरी होगी. दोनों को एक-दूसरे के नाम की हल्दी लगाई जाएगी. हल्दी के बाद सूर्यगढ़ पैलेस की बावड़ी में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे. शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी होगी. 

गुलाबी हो गया है सूर्यगढ़ पैलेस-
सिद्धार्थ और कियारा की रॉयल वेडिंग जैसलमेर में हो रही है. इसके लिए सूर्यगढ़ पैलेस को खास अंदाज में सजाया गया है. शादी से पहले मेहंदी और संगीत नाइट के लिए पैलेस को गुलाबी रंग में सजाया गया था. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

शादी में खास मेहमान-
सिद्धार्थ और कियारा की शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार शामिल होंगे. इसमें शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावल, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और करण जौहर शामिल होंगे. इस शादी में अंबानी परिवार की सदस्य ईशा अंबानी और आनंद पिरामल भी शिरकत करेंगे. इसके अलावा भी बॉलीवुड के कई दिग्गज इस शाही शादी का हिस्सा बनेंगे.

खाने का मेन्यू-
इस शाही शादी में खाने का मेन्यू भी खास है. शादी में ट्रेडिशनल राजस्थानी लोकल फूड परोसने की तैयारी की गई है. इसमें दाल बाटी चूरमा मेहमानों को परोसा जाएगा. सिद्धार्थ मल्होत्रा एक पंजाबी परिवार से हैं, इसलिए पंजाबी पकवान भी मेन्यू का हिस्सा होगा. इसके अलावा चाइनीज, थाई और कोरियन खाना भी मेहमानों को दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: