scorecardresearch

लंबे इंतजार के बाद देश को मिली Miss India 2022... जानिए कैसी रही है Sini Shetty की अब तक की जर्नी

सिनी शेट्टी (Miss India 2022, Sini Shetty ) बचपन से ही डांसिंग को लेकर काफी क्रेजी रही हैं उन्होंने चार साल की उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था हालांकि, 14 साल की उम्र में उन्होंने डांस करना छोड़ दिया था.

सिनी शेट्टी ने जीता मिस इंडिया 2022 का खिताब. सिनी शेट्टी ने जीता मिस इंडिया 2022 का खिताब.
हाइलाइट्स
  • बचपन से ही डांस के लिए क्रेजी हैं सिनी शेट्टी

  • शानदार भरतनाट्यम डांसर हैं सिनी शेट्टी

महीनों के इंतजार के बाद, देश को फेमिना मिस इंडिया 2022 मिल गई हैं. यह कोई और नहीं बल्कि 21 साल की सिनी शेट्टी हैं, जो कर्नाटक की रहने वाली हैं. सभी को बस फिनाले की रात का इंतजार था और अब सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया का खूबसूरत ताज अपने नाम कर लिया है. फेमिना मिस इंडिया 2021 मनासा वाराणसी ने मिस इंडिया 2022 सिनी शेट्टी को ताज पहनाया. चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन हैं सिनी... अब तक कैसी रही है इनकी यहां तक की जर्नी. 

मिस इंडिया का ग्रैंड फिनाले इवेंट 03 जुलाई को मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर में हुआ. सिनी शेट्टी विजेता के रूप में उभरी तो राजस्थान की रूबल शेखावत रनर अप रहीं और उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाली शिनाता चौहान इस साल दूसरी रनर अप बनीं. हालांकि, फिनाले की रात ये सभी बेहद खूबसूरत लग रहे थे. 

एक समय पर डांस के लिए क्रेजी रही हैं सिनी शेट्टी 

सिनी शेट्टी वैसे तो मुंबई में पैदा हुईं लेकिन, वह रहने वाली कर्नाटक की हैं. फिलहाल वह मॉडलिंग के साथ ही चार्टर्ड फाइनेंशियल एनालिस्ट (CFA) का प्रोफेशनल कोर्स भी कर रही हैं. हालांकि, उन्हें इन सब से परे डांस करना बेहद पसंद है. वह बचपन से ही डांसिंग को लेकर काफी क्रेजी रही हैं उन्होंने चार साल की उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था लेकिन, 14 साल की उम्र में ही उन्होंने डांस करना बंद कर दिया था. 

सिनी शेट्टी की फैमिली ने हमेशा से ही उनके करियर में उनका पूरा साथ दिया है. चाहे डासिंग हो, पढ़ाई हो या फिर मॉडलिंग उन्होंने हर चीज में सिनी को मोटिवेट किया है. उनके डांस की बात करें तो वह एक शानदार भरतनाट्यम डांसर हैं.

ग्रैंड फिनाले इवेंट में नेहा धूपिया, कृति सनोन, मनीष पॉल, राजकुमार राव, डिनो मोरिया, मिताली राज, मलाइका अरोड़ा जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हुए थे. कृति सैनन और लॉरेन गॉटलिब ने इस दौरान शानदार परफॉरमेंस किया, जिसने इस इवेंट में चार चांद लगा दिए. इस बार मिस इंडिया का मुकाबला कुल 31 लोगों के बीच था, जिसमें सिनी शेट्टी ने खूबसूरत ताज अपने सिर पर सजाकर कर्नाटक का नाम रोशन किया है.

ये भी पढ़ें :