scorecardresearch

अनन्या पांडे ने सुहाना के साथ की ऐसी हरकत, भड़क उठीं शाहरुख की लाडली

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे चूहिया. मेरा दिल. इस पर सुहाना ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे क्रॉप करने के लिए शुक्रिया. इसके बाद उन्होंने एक और कमेंट किया जिसमें उन्होंने लिखा, what the hell. सुहाना खान का ये कमेंट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

suhana and ananya suhana and ananya

शाहरुख खान (Suhana Khan) की बेटी सुहाना खान और अनन्या पांडे (Ananya Panday) बहुत अच्छे दोस्त हैं. अक्सर दोनों साथ में देखे जाते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ अपने सोशल मीडिया पर फोटोज बी शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार अनन्या ने सुहाना खान के साथ ऐसा कुछ कर दिया है जिससे वह बहुत भड़क गई हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी भड़ास निकाली हैं.

अनन्या पांडे पर भड़कीं सुहाना खान!
दरअसल, अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी बहन रायसा के 18वें बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर की , लेकिन इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी गलती कर दी है जो सुहाना खान (Suhana Khan) को पसंद नहीं आई. अनन्या ने रायसा के साथ डिनर पार्टी की एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सुहाना खान भी थीं लेकिन अनन्या ने फोटो से उन्हें क्रॉप कर दिया जिससे वह गुस्सा हो गईं.

अनन्या के पोस्ट पर सुहाना ने किया ये कमेंट

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे चूहिया. मेरा दिल. इस पर सुहाना ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे क्रॉप करने के लिए शुक्रिया. इसके बाद उन्होंने एक और कमेंट किया जिसमें उन्होंने लिखा, what the hell. सुहाना खान (Suhana Khan) का ये कमेंट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.


इस फिल्म से बॉलीवुड में रखेंगी कदम? 

बता दें कि  सुहाना खान (Suhana Khan) बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि,लेकिन सुहाना की  फिल्म को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना (Suhana Khan) जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करेंगी,  रिपोर्ट्स ये भी कहती हैं कि इस फिल्म में बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी नजर आएंगे.