scorecardresearch

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सिरी से पहले उनके प्यारे डॉगी Fudge की मौत...फैंस दोनों के इमोशनल बांड को याद करके हुए इमोशनल

यह स्वीकार करना अभी भी मुश्किल है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसा शानदार अभिनेता अब हमारे बीच नहीं है. भले ही उनकी भयानक मौत के ढाई साल से अधिक हो गए हों, लेकिन लोग उन्हें आज भी उतना ही याद करते हैं. सुशांत सिंह की बहन प्रियंका ने एख खबर साझा की कि सुशांत के बर्थ एनिवर्सरी से पहले उनका डॉगी फज भी इस दुनिया से चला गया.

Sushant Singh Rajput Dog Sushant Singh Rajput Dog

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल बाद उनके डॉग फज (Fudge)ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. दिवंगत अभिनेता की बहन प्रियंका सिंह ने दिल दहला देने वाली खबर ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने फज के साथ सुशांत और अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट कीं जिसने सभी को इमोशनल कर दिया. सुशांत अपने डॉग फज के बेहद करीब थे. वह उसके साथ खूब मस्ती करते और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते थे. लेकिन सुशांत के चले जाने के बाद उनका डॉगी भी काफी अकेला हो गया था और गुमसुम सा रहने लग गया था. अब उसकी मौत ने सुशांत के फैंस को दुखी कर दिया है. फैंस सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत और फज के वीडियो शेयर कर भावुक हो रहे हैं.

तस्वीरें शेयर करते हुए सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने लिखा, 'फज आखिरकार तुम भी अपने दोस्त के पास स्वर्ग में चले गए. जल्द मिलूंगी. तब तक...मेरा दिल बुरी तरह टूट चुका है.' Fudge का 21 जनवरी को बर्थडे है, लेकिन इससे पहले ही फज की मौत हो गई.

फैंस हुए इमोशनल
फैंस सुशांत के डॉग फज की मौत पर भावुक हो रहे हैं और उनकी बहन प्रियंका को भी हिम्मत दे रहे हैं. एक फैन ने ट्वीट किया है, 'मेरा दिल बुरी तरह टूट गया है. उम्मीद है कि स्वर्ग में दोनों एक बार फिर मिल गए होंगे.' एक अन्य फैन ने लिखा, 'दी प्लीज हिम्मत रखो. समझ नहीं आ रहा कि क्या कहूं. इस खबर से दिल बुरी तरह टूट गया है. मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती. लेकिन खुशी की बात यह है कि अब फज अपने दोस्त के पास चला गया है.'

21 को है सुशांत का बर्थडे
फज की मौत की खबर सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले आई है. 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे है. 14 जून, 2020 को अभिनेता का निधन हो गया था. वह मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनकी मौत ने देश को झकझोर कर रख दिया था. जहां शुरुआती जांच में उनकी मौत को 'आत्महत्या' करार दिया गया, वहीं अभिनेता के परिवार ने साजिश का दावा किया. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी), और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को स्थानांतरित करने से पहले उनकी मौत की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की गई थी. सुशांत की प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया गया था और एसएसआर के लिए कंट्राबेंड खरीदने का आरोप लगाया गया था.