scorecardresearch

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का Kissing वीडियो वायरल, क्या Lust Stories से शुरू हुई लव स्टोरी?

बॉलीवुड में इन दिनों तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के लव अफेयर की खबरें चर्चा में हैं. दोनों को न्यू ईयर की शाम किस करते हुए देखा गया. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं.

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma Tamannaah Bhatia and Vijay Varma
हाइलाइट्स
  • तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा का अफेयर

  • किसिंग वीडियो वायरल

तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में दोनों को गोवा में न्यू ईयर एक साथ सेलिब्रेट करते हुए देखा गया. न्यू ईयर की शाम को कथित तौर पर दोनों एक दूसरे को Kiss करते हुए नजर आए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दोनों ने गोवा में साथ मनाया न्यू ईयर

किसिंग वीडियो के बाद तमन्ना और विजय को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया. जो वीडियो सामने आया है उसमें तमन्ना सिंपल लुक में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं उनके साथ विजय भी नजर आ रहे हैं. हालांकि दोनों ने मीडिया के कैमरों से बचने के लिए एक दूसरे के साथ बाहर आना अवॉइड किया.

साथ में सेलिब्रेट किया था बर्थडे

वायरल हो रहे वीडियो में तमन्ना पिंक शिमरी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, वहीं विजय वर्मा व्हाइट शर्ट में हैं. दोनों एक दूसरे के साथ बेहद कंफर्टेबल दिख रहे हैं. हाल ही में विजय को तमन्ना के घर पर भी देखा गया था. 21 दिसंबर को तमन्ना का जन्मदिन था, और इसी मौके पर विजय उनके घर पहुंचे थे. हालांकि दोनों ने अपने इस रिलेशन को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

विजय और तमन्ना की लस्ट स्टोरी

दोनों लस्ट स्टोरी 2 में साथ नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए. तमन्ना भाटिया ने अपने अभी तक के करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. विजय वर्मा को हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' में देखा गया था. इस फिल्म में वे आलिया के पति की भूमिका में थे. 'डार्लिंग्स' के अलावा विजय ने शी, गली ब्वॉय, मिर्जापुर, हुडदंग जैसी फिल्मों और वेब सीरीज का हिस्सा रह चुके हैं.