scorecardresearch

Ulajh Teaser Released: जान्हवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का टीजर हुआ आउट...IFS अफसर के किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस

जान्हवी कपूर की नई फिल्म 'उलझ' का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में जान्हवी काफी सीरियस रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में जान्हवी के अलावा गुलशन देवैया,आदिल हुसैन और रोशन मैथ्यू भी हैं.

Ulajh Teaser Ulajh Teaser

'उलझ' का टीजर बुधवार को रिलीज़ हुआ जोकि एक IFS अधिकारी की रोलरकोस्टर यात्रा को दर्शता है. टीजर में जान्हवी कपूर,सुहाना नाम की एक यंग डिप्लोमैट की भूमिका निभा रही हैं जिसका जीवन धोखे और साजिशों के जाल में फंसने के बाद एक बड़ा मोड़ लेता है. वीडियो पर गुलशन देवैया के वॉइस ओवर के साथ होती है जो कहते हैं, "सुहाना, तुम्हें क्या लगता है, तुमने जो कुछ भी किया, देश के लिए किया? विश्वासघात, वफादारी, ये सिर्फ हम जैसे लोगों को फंसाने के लिए बनाए गए शब्द हैं. ये राष्ट्र ,सीमाएं तो बस रेत पर खींची गई रेखाएं हैं, उनका कोई मूल्य नहीं है.” 

IFS अफसर के किरदार में जान्हवी
इसके बाद फिर सुहाना बनी जान्हवी को कभी छुपकर मोबाइल फोन में कुछ रिकॉर्ड करते हुए तो कभी चोरी से डॉक्यूमेंट्स खंगालते हुए दिखाया जाता है.फिल्म में सुहाना देश और अपने खिलाफ हो रही साजिश के बीच उलझती हुईं नजर आएंगी.जान्हवी कपूर ने भी अपनी इस फिल्म का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा- झूठ, धोखे और विश्वासघात की दुनिया में एंट्री करें. 'उलझ' 5 जुलाई को सिनेमाघरों में.'

कब होगी रिलीज
उलझ का  टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ है.राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.इसे विनीत जैन और अमृता पांडे ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में जान्हवी के अलावा  गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी हैं.इसके अलावा फिल्म में आदिल हुसैन,राजेश तैलंग,मेयांग चांग,राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी जैसे दमदार कलाकार भी नजर आएंगे.

 

सम्बंधित ख़बरें