scorecardresearch

रस्सियों से बनी स्कर्ट पहन 'बोल्ड' हुई उर्फी जावेद, सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. साथ में कैप्शन में लिखा कि मेरी इस ड्रेस को तैयार करने में एक घंटे का वक्त लगा है.

urfi javed urfi javed

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कभी खुद की फोटो से बनी ड्रेस तो कभी प्लास्टिक की पतली झिरझिरी ड्रेस तो कभी सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहन कर वो लोगों के सामने आ चुकी हैं. अब उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचा रही हैं. 

रस्सियों से बनाई  स्कर्ट

वीडियो उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने रस्सियों से बनी स्कर्ट पहनी है. ब्रालेट के साथ रस्सियों से बनी स्कर्ट पहन कर उर्फी  गाने पर मूव करती नजर आ रही हैं. उर्फी का ये लुक हद से ज्यादा सेक्सी लग रहा है.  उर्फी के स्कर्ट की साइज काफी छोटी है . 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हॉटनेस से बढ़ा इंटरनेट का पारा 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. साथ में कैप्शन में लिखा कि मेरी इस ड्रेस को तैयार करने में एक घंटे का वक्त लगा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने बदली नाम की स्पेलिंग 

पहले उर्फी जावेद अपने नाम की स्पेलिंग Urfi लिखती थीं.  लेकिन अब इंस्टाग्राम पर उर्फी ने अपने  नाम की स्पेलिंग बदल ली है.   उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग  कर Uorfi कर ली है. ये तीसरी बार है जब उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग चेंज की है. इससे पहले वो Urfi से  Urrfii हुई थीं.