scorecardresearch

कुर्सी पर बैठ उर्फी जावेद ने दिए बोल्ड पोज़, बैकलेस ड्रेस में मचाया तहलका

वैसे तो उर्फी का हर स्टाइल ही वायरल हो जाता है, लेटेस्ट फोटो की बात करें तो उर्फी (Urfi Javed) इससे पहले सिर्फ गुलाबी रंग का कोट पहने नजर आई थीं. तस्वीरों में उर्फी ने गुलाबी रंग के कोट के साथ पैंट पहनी थी. इसके साथ ही उर्फी ने ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया था.तस्वीरें शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'मंगलवार को पिंक पहनो.'

Urfi Javed Urfi Javed

अपनी अजीबोगरीब ड्रेसेज की वजह से लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) क बार फिर अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी कुर्सी पर बैठ कर पोज देती नजर आ रही हैं. 

कुर्सी पर बैठ दिए पोज

तस्वीर में उर्फी (Urfi Javed) कुर्सी पर बैठ पोज देती नजर आ रही हैं.  उर्फी की ये तस्वीरें काफी बोल्ड हैं और खूब वायरल भी हो रही हैं. 

लिखा ये कैप्शन

इस तस्वीर को उर्फी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'पीछे देख रही हूं. इस तस्वीर में उर्फी (Urfi Javed) बैकलेस बिकिनी स्टाइल ग्रीन कलर का टॉप पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उर्फी ब्राउन कलर का ट्राउजर पहने दिखीं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इससे पहले पहना सिर्फ कोट

वैसे तो उर्फी का हर स्टाइल ही वायरल हो जाता है, लेटेस्ट फोटो की बात करें तो  उर्फी (Urfi Javed) इससे पहले सिर्फ गुलाबी रंग का कोट पहने नजर आई थीं. तस्वीरों में उर्फी ने गुलाबी रंग के कोट के साथ पैंट पहनी थी. इसके साथ ही उर्फी ने ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया था.तस्वीरें शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'मंगलवार को पिंक पहनो.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इन तस्वीरों पर उर्फी (Urfi Javed) के फैंस लगातार कमेंट कर तारीफ कर रहे थे. इसके साथ ही फैेस ने उनके लुक्स और स्टाइल की तारीफ भी की थी.