scorecardresearch

उर्फी जावेद और राखी सावंत ने "चोली के पीछे" गाने पर डांस किया तो लोग बोले "बिछड़ी हुई बहने"

राखी और उर्फी का साथ डांस करने का वीडियो खूब पंसद किया जा रहा है. वीडियो में उर्फी राखी के डांस स्टेप को फॉलो करने में नाकाम दिख रही हैं ऐसे में उर्फी जावेद ने हंसते हुए कहा कि मैं तुम्हारे आगे मैं तड़पती हुई मछली की तरह लग रही हूं

urfi javed and rakhi sawant urfi javed and rakhi sawant
हाइलाइट्स
  • उर्फी और राखी ने "चोली के पीछे" गाने पर किए किलर स्टेप

  • फैंस को खूब पंसद आ रहा वीडियो

Urfi Javed And Rakhi Sawant dance: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का चर्चा में रहना कोई नयी बात नहीं है. लेकिन इस बार उर्फी किसी और वजह से चर्चा में हैं. दरअसल उर्फी इस बार एंटरटेनमेंट का डबल तड़का नजर आती दिखाई दे रही हैं. उर्फी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ड्रामा क्वीन राखी सांवत के साथ नजर आ रही हैं. 

बीती रात उर्फी जावेद जब ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ एक रेस्टोरेंट में पहुंची तब राखी सांवत ने भरी महफिल में उर्फी से डांस करने के लिए कह दिया. उर्फी के मना करने पर  पुष्पा फिल्म का सुपरहिट गाना ‘उ अंटावा’ गाना गानें लगी, फिर उर्फी भी राखी के गाने पर थिरकना शुरू हो जाती हैं.

दोनों को साथ डांस करता देख वहां मौजूद पैपराजी एक्साइटेड हो गए. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि उर्फी राखी के डांस स्टेप को फॉलो नहीं कर पा रही हैं.  ऐसे में उर्फी जावेद ने हंसते हुए कहा कि मैं तुम्हारे आगे मैं तड़पती हुई मछली की तरह लग रही हूं.

आगे वीडियो में बैंकग्राउंड में "चोली के पीछे''  गाने पर उर्फी और राखी  डांस करती नजर आई, दोनों का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.