scorecardresearch

विक्की कौशल के लिए क्यों स्पेशल है ये लोहड़ी...जानिए

अब हाल ही में विक्की ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो और कैटरीना बोनफॉयर के सामने लोहड़ी मनाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में विक्की ने कैटरीना को गले लगा रखा है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं. विक्की ने विंटर कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं जबकि कैटरीना लाल सलवार कमीज और ब्लैक बॉम्बर जैकेट में नजर आईं.

Vicky kaushal and Katrina Kaif lohri celebrations Vicky kaushal and Katrina Kaif lohri celebrations
हाइलाइट्स
  • क्रिसमस के मौके पर शूट छोड़कर आए थे विक्की

  • बोनफॉयर के आगे लोहड़ी मनाते आए नजर

वैसे तो आम लोगों की तरह बी-टाउन कपल्स के लिए भी त्योहार हमेशा से स्पेशल होते हैं लेकिन एक जोड़े के लिए इस बार ये त्योहार कुछ ज्यादा स्पेशल है. विक्की कौशल और कटरीना कैफ की पिछले महीने ही शादी हुई है और तब से कपल बराबर सुर्खियों में बना हुआ है. दोनों की साथ में क्रिसमस और न्यू ईयर मनाते तस्वीर खूब वायरल हुई थी.

बोनफॉयर के आगे लोहड़ी मनाते आए नजर
अब हाल ही में विक्की ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो और कैटरीना बोनफॉयर के सामने लोहड़ी मनाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में विक्की ने कैटरीना को गले लगा रखा है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं. विक्की ने विंटर कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं जबकि  कैटरीना लाल सलवार कमीज और ब्लैक बॉम्बर जैकेट में नजर आईं. इसके साथ उन्होंने तस्वीर को "हैप्पी लोहड़ी!" कैप्शन दिया.

क्रिसमस के मौके पर शूट छोड़कर आए थे विक्की
अपने बिजी स्ड्यूल के बावजूद दोनों एक साथ अपने पहले त्योहार मनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. पिछले दिनों कैटरीना के साथ  क्रिसमस मनाने के मौके शूट छोड़कर मुंबई आए थे. कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को शादी थी. सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, "हमारे दिल में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की तलाश है.🙏🏽❤️"

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी. दूसरी ओर विक्की इंदौर में सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं.