scorecardresearch

विक्की कौशल ने रोमांटिक अंदाज में कैटरीना कैफ को किया प्रपोज, वीडियो वायरल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में विक्की एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. इस कार्यक्रम में सलमान खान भी मौजूद थे.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal are rumoured to be getting married in December Katrina Kaif and Vicky Kaushal are rumoured to be getting married in December
हाइलाइट्स
  • प्रपोजल से शर्मा गई कैटरीना

  • खबरें लीक होने की वजह से नाराज हैं कैटरीना

पिछले काफी समय से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर तमाम अफवाह चल रही थीं. इस बीच दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल साल 2019  में विक्की कौशल ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज किया था. इस कार्यक्रम में सलमान खान भी मौजूद थे और उन्होंने विक्की के इस प्रपोजल पर अपना रिएक्शन दिया, जोकि खूब वायरल हो रहा है. 

अवार्ड फंक्शन का वीडियो हुआ वायरल
रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं. हालांकि दोनों एक्टर्स की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस दौरान एक पुराना वीडियो जिसमें विक्की कौशल कैटरीना को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं. कई फैंस अवार्ड फंकशन की वीडियो को एडिट करके शेयर कर रहे हैं.

प्रपोजल से शर्मा गई कैटरीना
वीडियो में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विक्की कौशल और कैटरीना स्टेज पर नजर आ रहे हैं. विक्की कैटरीना से पूछते हैं, “क्यों नहीं तुम विक्की कौशल जैसा अच्छा लड़का ढूंढ़कर उससे शादी कर लो? शादियों का सीजन चल रहा है तो मैंने सोचा शायद आप भी ऐसा ही करना चाहें इसलिए मैंने सोचा कि मुझे आपसे पूछना चाहिए." कैटरीना ने तुरंत जवाब दिया, "क्या?" इस बीच सलमान खान का गाना मुझसे शादी करोगी पीछे से चल रहा है. विक्की कौशल लगातार शरमाते हुए मुझसे शादी करोगी गाते हैं. कैटरीना भी मुस्कुराती है और कहती हैं, "हिम्मत नहीं है."

खबरें लीक होने की वजह से नाराज हैं कैटरीना
एक तरफ जहां रिपोर्ट्स में दावा किया गया जा रहा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं दोनों कपल्स की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है. कपल के एक करीबी दोस्त ने नाम न बताने की शर्त पर IndiaToday.in को बताया कि इसकी घोषणा न करने के पीछे का कारण मीडिया में शादी की खबरे लीक होना है, जिसकी वजह से कैटरीना परेशान हैं. कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं.

शादी का कोई निमंत्रण नहीं होने के बावजूद दिसंबर के हिसाब से शादी में बस एक महीने से भी थोड़ा समय बचा है. इस बीच खबर है कि दोनों ने अपने करीबी दोस्तों से दिसंबर में अपना शेड्यूल फ्री रखने के लिए कहा है.