scorecardresearch

अमेजन मिनी टीवी पर फ्री में देखें चार शॉर्ट फिल्में, नहीं लेना पड़ेगा सब्सक्रिप्शन

मिनी टीवी (Mini TV)का उपयोग करने के लिए, आपको बस अपने एंड्रॉइड फोन पर अमेजन ऐप खोलना होगा. इसमें आप मुफ्त में शॉर्ट फिल्मों का आनंद ले सकेंगे.

काली पीली काली पीली
हाइलाइट्स
  • काली पीली शॉर्ट फिल्म में कुल छह कहानियां हैं

  • मिनीटीवी आपके लिए कई सारी शॉर्ट फिल्में लाता है

आपने अगर ओटीटी एप्स के सब्सक्रिप्शन नहीं लिए हैं तो भी आप शॉर्ट फिल्में देख सकते हैं. इसमें आपको हर जॉनर की फिल्में देखने को मिलेंगी. हालांकि, आपको मुफ्त में देखने के लिए कुछ एड देखने होंगे. Amazon Prime और MiniTV दोनों ही दो अलग-अलग प्लेटफॉर्म हैं. मिनीटीवी पूरी तरह से मुफ्त है और इसके लिए आपको अलग ऐप की जरुरत नहीं है.

इस बार भी हर बार की तरह मिनीटीवी आपके लिए कई सारी शॉर्ट फिल्में लेकर आया है. मिनी टीवी का उपयोग करने के लिए, आपको बस अपने एंड्रॉइड फोन पर अमेजन ऐप खोलना होगा. एक बार जब आप अमेजन ऐप खोलते हैं, तो आपको मिनीटीवी तक पहुंचने के लिए बस थोड़ा नीचे स्क्रॉल करना होगा, और मिनी टीवी पर टैप करते ही आपको तरह-तरह के कंटेंट मिलेंगे. 

काली पीली

काली पीली शॉर्ट फिल्म में कुल छह कहानियां हैं और इन छह कहानियों को परदे पर निभाने के लिए गौहर खान के साथ हिंदी सिनेमा के दर्जन भर और बड़े सितारे भी साथ आए हैं. अदीब रईस ने इस बार छह कहानियों को एक साथ एक फिल्मावली के रूप में पेश किया है. 

गुप्त ज्ञान

गुप्त ज्ञान में फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी की बेटी का रोल निभाने वाली युवा एक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर ने जबरदस्त एक्टिंग की है. इस सीरीज को Imdb की तरफ से 7.5 रेटिंग मिली हुई है. इसमें प्रेगनेंसी को लेकर कई सवालों का जवाब है. 

बड़बोली भावना

बड़बोली भावना आप अमेजन मिनी टीवी पर देखे सकते हैं, जो एक यंग कपल की लाइफ पर बनी है. इसमें पत्नी को एक उभरती हुई प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है तो वहीं, पति को रूढ़िवादी सोच का. इसमें दिखाया है कि दोनों ने अपनी लाइफ को कैसे बैलेंस किया. 

मर्डर इन एगोन्डा 

यह एक मर्डर मिस्ट्री है. यह माला कौटिन्हो (लिलेट दुबे) की हत्या के मामले के इर्द-गिर्द घूमता है. यह एक क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसमें एक केस सुलझाया गया है. 
 

ये भी पढ़ें: