scorecardresearch

इस वीकेंड चाय की चुस्कियों के साथ देखें Netflix और Amazon Prime पर ये 8 मूवीज

अमेज़न प्राइम पर पुष्पाः द राइजिंग' फिल्म मकर संक्रांति के मौके पर स्ट्रीम हुई है. इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म को क्रिटिक ने भी काफी सराहा है. आपको बता दें, 'बाहुबली' के बाद शायद ही किसी साउथ की मूवी को हिंदी के दर्शकों ने इतना प्यार दिया है. इसकी चर्चा आज हर जगह है.

Netflix और Amazon Prime Netflix और Amazon Prime
हाइलाइट्स
  • अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई लेटेस्ट फिल्में

  • फिल्म देखें और फैमिली के सथ टाइम स्पेंड करें

कोरोना वायरस महामारी के आने से ज्यादातर लोग सिनेमा हॉल्स में जाने के बजाय घरों में बैठकर फिल्म या सीरीज देखना पसंद करते हैं. छुट्टी वाले दिन सभी चाहते हैं कि चाय की चुस्कियों के साथ अपने परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखें और टाइम स्पेंड करें. इसके लिए हमारे पास सबसे बेस्ट ऑप्शन अमेज़न प्राइम या नेटफ्लिक्स होता है. लेकिन हम ये डिसाइड नहीं कर पाते हैं कि कौन सी फिल्म हमें देखनी चाहिए या कौन सी नहीं. यहां हम आपको अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई लेटेस्ट फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हे आप अपनी फैमिली के साथ बैठकर देख सकते हैं 

1. पुष्पाः द राइजिंग (Amazon Prime)

अमेज़न प्राइम पर ये फिल्म मकर संक्रांति के मौके पर स्ट्रीम हुई है. इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म को क्रिटिक ने भी काफी सराहा है.  आपको बता दें, 'बाहुबली' के बाद शायद ही किसी साउथ की मूवी को हिंदी के दर्शकों ने इतना प्यार दिया है. इसकी चर्चा आज हर जगह है.  अगर आप भी अपने वीकेंड को और हैप्पनिंग बनाना चाहते हैं तो इस तूफानी तेवर और कलेवर के वाली सुपरहिट मूवी को देख सकते हैं. 

2. फ्लाइट (Amazon Prime)

ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर हाल ही में स्ट्रीम हुई है. सस्पेंस और एक्शन से भरी इस मूवी में मोहित चड्ढा लीड रोल है. इसे काफी शानदार बताया जा रहा है. इस फिल्म में मोहित चड्ढा एक अमीर इंसान यानी रणवीर मल्होत्रा का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनके शौक देखने के बाद हर कोई उनके लाइफस्टाइल का कायल हो जाएगा.  वीकेंड पर ये फिल्म आपको और आपके परिवार को काफी अच्छी लगेगी. 

3. चंडीगढ़ करे आशिकी (Netflix)

नेटफ्लिक्स पर आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो मनु (खुराना) और ज़ुम्बा टीचर मानवी बरार (कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है और फिर इसी तरह कहानी आगे बढ़ती है. वीकेंड पर देखने के लिए ये एक लाइट फिल्म है, जिसमें आप गानों का मज़ा भी ले सकते हैं.

4.  हैरी पॉटर : रिटर्न टू हॉगवर्ट्स (Amazon Prime)

अगर आप हैरी पॉटर फैन हैं तो ये फिल्म आपके लिए है. अमेज़न पर आप अपने परिवार के साथ बैठकर अपने संडे को हैरी पॉटर की मैजिकल दुनिया के साथ एन्जॉय कर सकते हैं. ये एक किस्म का रीयूनियन जैसा है. हैरी पॉटर सीरीज की पहली फ‍िल्‍म की 20वीं एनवर्सरी मनाने के लिए फ‍िल्‍म की तिकड़ी यानी डैनियल रैडक्लिफ (हैरी पॉटर), एम्मा वॉटसन (हर्मियोन ग्रेंजर) और रूपर्ट ग्रिंट (रॉन वीस्ली) एक साथ इसमें नजर आ रहे हैं. इसमें आप हैरी पॉटर से जुड़े कुछ बैकग्राउंड सीन और किस्से और अनुभव जान सकेंगे.

5. वेल्ले  (Amazon Prime)

अगर आप कॉमेडी फिल्म के शौक़ीन हैं तो आप अमेज़न पर वेल्ले देखे सकते हैं. इसमें आपको अभय देओल, करण देओल, अन्या सिंह और मौनी रॉय दिखेंगे. फिल्म की कहानी आपको काफी इंटरेस्टिंग है. अजय देवगन फिल्म के बैनर तले बनी फिल्म वेल्ले को देवेन मुंजल ने डाय़रेक्ट किया है.

6. सूर्यवंशी (2021) (Netflix)

अगर आप बॉलीवुड फैन हैं और कोई लाइट मूवी देखना चाहते हैं, तो नेटफ्लिक्स पर अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अभिमन्यु सिंह की सूर्यवंशी भी देख सकते हैं.

7. द हाइस्ट ऑफ द सेंचुरी (Amazon Prime)

अगर आपको मनी हाइस्ट पसंद आया था तो हो सकता है  आपको ये फिल्म भी पसंद आये. द हाइस्ट ऑफ द सेंचुरी एक स्पेनिश फिल्म है. ये आपको प्राइम पर हिंदी में भी मिल जाएगी. जोहन्ना फ्रांसेला, गुइलोर्मो फ्रांसेला, डिएगो दुकासे इस फिल्म में लीड रोल में हैं.

8.  द सुसाइड स्क्वाड (Amazon Prime)

सुसाइड स्क्वाड फिल्म का काफी समय से सभी लोग इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म फुल पैकेज ड्रामा से भरी हुई है. मार्गोट रोबी, इदरीस एल्बा, जॉन सीना, सिल्वेस्टर स्टेलोन स्टारर इस फिल्म का निर्देशन जेम्स गुन ने किया है. इसमें कई खतरनाक सुपर विलेन को दिखाया गया है.