scorecardresearch

Bigg Boss 16: कौन हैं मान्या सिंह, जो बिग बॉस 16 का बनेंगी हिस्सा...इन एक्टर्स के नाम हुए कंफर्म

Miss India runner-up मान्या सिंह इस बार बिग बॉस सीजन 16 में नजर आएंगी. मान्या सिंह एक बहुत ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनका इस मुकाम तक पहुंचना वाकई में बड़ी उपलब्धि है.

Manya Singh Manya Singh
हाइलाइट्स
  • सुंबुल तौकीर भी आ सकती हैं नजर

  • Miss India runner-up हैं मान्या सिंह

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस 16 अगले वीकेंड लॉन्च होने वाला है. पिछले सीजन की तरह इस सीजन रियलिटी शो के बारे में बहुत अधिक चर्चा नहीं है. वहीं शो पर आने वाले कुछ गेस्ट के नाम मीडिया में काफी चर्चा में हैं.  मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह और टेलीविजन एक्ट्रेस टीना दत्ता, एक्टर शिविन नारंग और शालिन भनोट भी शो का हिस्सा होंगे.

श्रीजीता डे, कनिका मान, प्रकृति मिश्रा और सीरियल इमली की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर जैसे अन्य कलाकारों के नाम को लेकर भी चर्चा है, लेकिन उन्होंने अभी तक कॉन्ट्रेक्ट साइन नहीं किया है. मुनव्वर फारूकी, जो खतरों के खिलाड़ी 12 में शामिल नहीं हो पाने वाले शायद पहले कंटेस्टेंट थे, अब उनके मन में एक और विवादास्पद शो में भाग लेने को लेकर असमंजस की स्थिति है. वहीं  करण पटेल, फैसल खान, जन्नत जुबैर के नामों पर भी सस्पेंस बना हुआ है.

कौन हैं मान्या सिंह?
शो में इस बार मिस इंडिया 2020 की रनर अप रहीं मान्या सिंह ग्लैमर का तड़का लगाएंगी. हालांकि मान्या ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. मिस इंडिया 2020 के बाद  मान्या को कई सारे विज्ञापन भी मिले. मान्या सिंह, उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. मान्या के पिता एक रिक्शा चालक हैं. वह अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात करने और अपने लुक्स और कमजोर अंग्रेजी के लिए पूर्वाग्रह का सामना करने के लिए चर्चा में थीं.  अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए मान्या ने एक इंटरव्यू में कहा,'मैं 14 साल की उम्र में घर से भाग गई थी. दिन के वक्त मैं पढ़ाई करती थी, शाम को बर्तन धोती थी और रात के वक्त कॉल सेंटर में काम करती थी.

बता दें कि बिग बॉस का प्रोमो देखकर लग रहा है कि ये सीजन काफी दमदार होने वाला है. खबरों कि मानें तो इस बार खुद बिग बॉस भी खेलेंगे. अभी तक गौतम गुलाटी और गौहर खान के अलावा प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी के नोंकझोंक वाले प्रोमो सामने आए हैं.