scorecardresearch

टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के मेंटॉर बने एमएस धोनी नहीं लेंगे कोई फीस

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने टी-20 विश्व कप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. शाह ने बताया कि विराट की कप्तानी में टी-20 विश्व कप खेलने उतर रही टीम इंडिया के मेंटर बने धोनी अपनी इस सेवा के लिए एक रुपये भी नहीं ले रहे.

हाइलाइट्स
  • धोनी अपनी सेवाओं के लिए कोई पैसा नहीं लेंगे

  • दुबई में खेला जाएगा टी-20 वर्ल्ड कप

  • अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मेंटर के तौर पर धोनी की वापसी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने टी-20 विश्व कप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. शाह ने बताया कि विराट की कप्तानी में टी-20 विश्व कप खेलने उतर रही टीम इंडिया के मेंटॉर बने धोनी अपनी इस सेवा के लिए एक रुपये भी नहीं ले रहे हैं.

 शाह ने एएनआई से कहा, "टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के मेंटॉर के तौर पर सेवाएं दे रहे एमएस धोनी इसके लिए कोई मानदेय नहीं ले रहे हैं." 


बता दें कि आईपीएल के दो दिन बाद ही टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होनी है. यह वर्ल्ड कप दुबई में खेला जाना है. टीम इंडिया आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी. इस दौरान धोनी लगातार टीम को गाइड करते रहेंगे. बीसीसीआई ने पिछले महीने 9 सितंबर को टी-20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का एलान किया था. इसमें सबसे ज्यादा चौकाने वाली एंट्री टीम इंडिया में मेंटॉर के तौर पर धोनी की वापसी थी.अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भारतीय क्रिकेट में यह धोनी की नई शुरुआत मानी जा रही है.