scorecardresearch

AirAsia India टिकट बुकिंग पर दे रहा है 50% तक का बंपर डिस्काउंट, जानिए कैसे और कबतक उठा सकते हैं लाभ

एयर एशिया इंडिया (AirAsia India) 30 जून तक टिकट बुक करने वाले को 50% तक का डिस्काउंट दे रहा है. हालांकि यह ऑफर एक खास ऐप से टिकट बुक करने पर ही मिलेगा. ऐसे में आइए जानते हैं उस ऐप के बारे में और ऑफर के बारे में.

Air Asia Air Asia
हाइलाइट्स
  • 30 जून तक मिलेगा डिस्काउंट

  • 30 सितंबर तक के लिए कर सकते हैं टिकट बुक

हवाई यात्रा अगर सस्ती हो जाए तो कौन इसका सफर करना नहीं चाहेगा. तो आपको बता दें कि एयर एशिया इंडिया (AirAsia India) आपको सस्ते में हवाई यात्रा करवाने जा रहा है. कंपनी के अनुसार फ्लाइट के टिकट पर 50% तक की भारी भरकम छूट मिल रही है. ऐसे में आप जानना चाह रहे होंगे कि इस शानदार ऑफर का लाभ कैसे उठाया जा सकता है तो हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. इसके साथ ही हम आपको यह भी बताएंगे कि इसके अलावा ग्राहकों को और क्या फायदा मिलने वाला है.

30 जून तक चलेगा ऑफर

आपको इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए 30 जून तक अपना टिकट बुक कर लेना होगा. इसको ऐसे समझिए कि अगर आपको जुलाई या अगस्त में कहीं जाना है जिसका प्लान अभी से तैयार है तो आप अपना टिकट 30 जून तक बुक कर सकते हैं. इसका लाभ न सिर्फ जुलाई या अगस्त तक आप उठा सकते हैं बल्कि कंपनी के अनुसार 30 सितंबर तक भी अगर आपको कहीं जाना हो तो आप टिकट बुक कर सकते हैं और आपको इसपर डिस्काउंट दिया जाएगा. लेकिन ध्यान रखें कि टिकट 30 जून तक बुक कर लेना होगा.

इस ऐप से बुकिंग करने पर ही दिया जाएगा डिस्काउंट

टाटा ग्रुप (Tata Group) के नए सुपर ऐप 'टाटा न्यू' (Tatat New) से अगर आप टिकट बुक करते हैं तभी आपको डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही हर बुकिंग पर रिवार्ड भी दिए जाएंगे जिसका इस्तेमाल कोई सामान खरीदने में किया जा सकता हैं. बता दें कि इस ऐप के जरिए आप टाटा कंपनी के सभी अलग अलग ब्रांड्स पर मिल रहे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और खरीदारी कर सकते हैं. जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स सामान खरीदना हो और टाटा के ही ब्रांड क्रोमा से खरीदना हो तो आपको अलग से कोई वेबसाइट विजिट करने की जरूरत नहीं आप इसी ऐप के जरिए खरीदारी कर सकते हैं.