scorecardresearch

बीजेपी सांसद को ISIS कश्मीर की जान से मारने की धमकी, पहले भी निशाने पर रहे हैं गौतम गंभीर

बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ISIS कश्मीर से जान को खतरा बताया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. धमकी के बाद गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

प्रतिकात्मक तस्वीर प्रतिकात्मक तस्वीर
हाइलाइट्स
  • बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को धमकी

  • ISIS कश्मीर ने जान से मारने की दी धमकी

  • गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है. बीजेपी सांसद को ISIS कश्मीर ने जान से मारने की धमकी दी है. गौतम गंभीर ने दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई है.
दिल्ली में पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान के मुताबिक गौतम गंभीर ने रात को ही शिकायत दर्ज करा दी थी और खतरे को देखते हुए उनके घर के बाहर सुरक्षा मुस्तैद कर दी गई है. 
गंभीर का आरोप है कि ISIS कश्मीर की तरफ से धमकी फोन और ई-मेल के जरिए दी गई है. इसमें पूर्व क्रिकेटर और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. गौतम गंभीर को मेल मंगलवार की रात 9 बजे मिला. गंभीर को धमकी को सुरक्षा एजेंसियां गंभीरता से ले रही हैं. 

पहले भी मिल चुकी है धमकी

पहली बार गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी नहीं मिली है. इससे पहले साल 2019 में गंभीर और उनके परिवार की हत्या की धमकी मिली थी. ये धमकी इंटरनेशनल नंबर से मिली थी, उस वक्त भी पूर्व क्रिकेटर ने शिकायत दर्ज कराई थी. उस वक्त शाहदरा के डिप्टी कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर शिकायत दर्ज कराई थी. 

आपको बता दें कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद हैं. वह भारत के लिए क्रिकेट भी खेल चुके हैं. गंभीर दो वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं. साल 2007 और 2011 वर्ल्डकप के फाइनल में गौतम गंभीर ने बड़ी पारी खेली थी.

ये भी पढ़ें-