scorecardresearch

माधुरी के बेटे ने पेश की मिसाल, कैंसर रोगियों की मदद के लिए उठाया ये कदम

माधुरी दीक्षित और डॉ. नेने के बेटे रयान दो साल से इसके लिए अपने बाल बढ़ा रहे थे. वो हमेशा से कैंसर रोगियों की मदद के लिए कुछ करना चाहते थे. उन्होंने अपने बाल कैंसर सोसायटी को दान कर दिए.

Ryan nene Ryan nene
हाइलाइट्स
  • माधुरी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर

  • इसके लिए 2 साल से बढ़ा रहा था बाल 

यूं तो कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कैंसर के लिए आए दिन लोगों को जागरूक करते रहें हैं. लेकिन ऐसा बहुत काम होता है जब इन सेलिब्रिटीज के बच्चे कैंसर रोगियों की मदद के लिए आगे आए हों. लेकिन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के बेटे रयान ने कैंसर सोसायटी को अपने बाल दान कर सबके लिए एक मिसाल कायम की है. दरअसल रयान ने कल, राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस के अवसर पर अपने बाल कैंसर सोसायटी को दान कर दिए. रयान ने दो सालों से बाल नहीं कटवाए थे.

माधुरी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर 

माधुरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रयान का एक वीडियो शेयर किया जिसमें रयान के लंबे बाल काटे जा रहे थे. उन्होंने लिखा कि रयान बहुत हेल्पलेस महसूस करता है और कैंसर से पीड़ित लोगों के लिए काम करना चाहता है. इस वीडियो पोस्ट पर लोगों का खूब प्यार बरसा. माधुरी की दोस्तों शिल्पा शेट्टी और फराह खान ने भी रयान की इस कदम के लिए तारीफ की. शिल्पा ने लिखा, "इतना सुंदर विचार, उसे आशीर्वाद दो." जबकि फराह ने कमेंट में लिखा, "कितना संवेदनशील और दयालु."

इसके लिए 2 साल से बढ़ा रहा था बाल 

अपने पोस्ट में माधुरी ने लिखा, "राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में कुछ खास साझा करना चाहती हूं. कैंसर के लिए कीमो से गुजर रहे कई लोगों को देखकर रयान का दिल टूट गया. वे जिस हर चीज से गुजरते हैं, उनके बाल झड़ जाते हैं. मेरे बेटे ने अपने बाल कैंसर सोसायटी को दान करने का फैसला लिया. हम माता-पिता के रूप में उसके फैसले से रोमांचित थे. दिशानिर्देशों के अनुसार, बालों की आवश्यक लंबाई बढ़ने में लगभग 2 साल लग गए और यह अंतिम चरण था. आज हम यहां गौरवान्वित खड़े हैं.” इस पोस्ट में उन्होंने अपने पति को भी टैग किया था.