scorecardresearch

केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के 29वें जन्मदिन पर अपने रिलेशन को किया ऑफिशियल, साथ में शेयर की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul ) ने सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. राहुल ने आथिया शेट्टी के बर्थडे पर प्यार का इजहार करते हुए उन्हें विश किया.

KL Rahul with Athiya Shetty KL Rahul with Athiya Shetty
हाइलाइट्स
  • केएल राहुल का अथिया को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट

  • मैच में चीयर अप करती नजर आईं थी अथिया

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul ) ने सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty)  के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. राहुल ने आथिया शेट्टी के बर्थडे पर प्यार का इजहार करते हुए उन्हें विश किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

इंस्टाग्राम पर राहुल ने आथिया शेट्टी के साथ दो तस्वीरें शेयर की. पहले में उन्होंने लिखा कि हैप्पी बर्थडे माय लव. वहीं दूसरे फोटो में दोनों जीभ चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. 

अथिया ने भी कॉमेंट में दिल वाली इमोजी पोस्ट की है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस इन्हें बधाई भी दे रहे हैं. बता दें कि दोनों के डेटिंग की कई अफवाहें अब तक उड़ी हैं, लेकिन अब केएल राहुल द्वारा उनके लिए एक प्यारा जन्मदिन पोस्ट और उनके रिश्ते को आधिकारिक बनाने के बाद अब इसकी पुष्टि हो सकती है.

2019 में दिखी थी पहली इंस्टा पोस्ट

इससे पहले भी इस कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता रहा है, लेकिन अपने रिश्ते को लेकर दोनों हमेशा चुप्पी साधे रहे. हालाँकि, वे इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के लिए जन्मदिन पर पोस्ट करने से कभी नहीं कतराते.

18 अप्रैल को राहुल के 29वें जन्मदिन पर अथिया शेट्टी ने अपने पोस्ट में कहा था कि वह अपने जीवन में क्रिकेटर को पाकर खुश हैं.

दिसंबर 2019 में एक साथ उनकी पहली इंस्टा पोस्ट देखने के बाद से, प्रशंसक दोनों के बीच प्यार की अटकलें लगा रहे थे. जिस पर अब राहुल ने विराम लगा दिया.

आपको बता दें कि लग्जरी आईवियर ब्रांड NUMI Paris ने भारत में अपने कलेक्शन को बढ़ावा देने के लिए अथिया शेट्टी और केएल राहुल के साथ पार्टनरशिप की थी. ऐसा माना जाता है कि जब दोनों NUMI Paris के लिए एक साथ विज्ञापन शूट किया था, उसके बाद से ही दोनों में नजदीकियां बढ़ी थी.