scorecardresearch

Hyderabad Gang Rape : TRS नेता की इनोवा कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, अभी तक इस मामले में क्या हुआ? जानिए

हैदराबाद में नाबालिग लड़की से रेप (Hyderabad Gang Rape) के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है. पांच आरोपियों में तीन नाबालिग हैं.

हैदराबाद में नाबालिग लड़की से रेप हैदराबाद में नाबालिग लड़की से रेप
हाइलाइट्स
  • नाबालिग लड़की से रेप में पांच लोग शामिल

  • पांच आरोपियों में तीन लड़के हैं नाबालिग

हैदराबाद की नाबालिग लड़की से रेप  (Hyderabad Gang Rape With Minor Girl) मामले में पुलिस ने 4 जून यानी शनिवार को तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी सादुद्दीन मलिक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. आरोपियों की पहचान सादुद्दीन मलिक और ओमर खान के रूप में हुई है, जबकि तीन अन्य नाबालिग हैं.
 
मामले पर पुलिस का क्या कहना है 

पुलिस का कहना है कि इस मामले में तीन किशोरों सहित कुल पांच लोगों को आरोपी के रूप में सूचीबद्ध किया गया है. इनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनमें दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं. 

इसमें से एक लड़के को आज और दूसरे यानी सादुद्दीन मलिक को बीते दिन यानी शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. इनमें से एक लड़का वीआईपी का बेटा है, पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है. 

क्या है पूरा मामला 

28 मई को हैदराबाद शहर के पॉश जुबली हिल्स इलाके में एक पार्टी से घर लौट रही लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. इस मामले की जानकारी तब लगी जब लड़की के पिता ने पुलिस में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

कैसे हुई आरोपियों की पहचान 

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और लड़की के बयान के जरिए आरोपियों की पहचान की गई. फुटेज  सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, जिसमें लड़क आरोपी लड़कों के साथ खड़ी नजर आ रही है. 

दरअसल, लड़कों ने उसे घर छोड़ने के लिए पूछा और जब वह गाड़ी में बैठी तो उसे पहले पीटा गया फिर उसके साथ सभी लड़कों ने बारी-बारी बलात्कार किया, जब एक लड़का बलात्कार करतो तो बाकी लड़के वहां, पहरा देते. 

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर जोड़े गए ये केस 

पीड़ित नाबालिग सड़की की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आईपीसी की धारा 376 के तहत गैंगरेप के आरोप जोड़े गए. हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामले में गृह मंत्री के दामाद के शामिल होने की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. जिन पांच अपराधियों की पहचान की गई है, उनमें तीन नाबालिग हैं. एक आरोपी सदुद्दीन मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, गृह मंत्री के दामाद के शामिल होने का आरोप निराधार है. 

ये भी पढ़ें: