scorecardresearch

Singer KK Dies: मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ़ केके का कोलकाता में निधन, लाइव कर रहे थे परफॉर्म

Singer K K Dies: मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुनाथ उर्फ़ के के का कोलकाता में निधन हो गया है. केके दो कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता में थे. ये 30 मई और 31 मई को थे.

केके केके
हाइलाइट्स
  • 2 दिन के लिए गए थे कोलकाता

  • गा चुके हैं कई पॉपुलर गाने

Singer KK Died: मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ़ केके का कोलकाता में निधन हो गया है. मंगलवार रात एक कार्यक्रम में परफॉर्म करते समय उनकी तबियत बिगड़ी जिसके बाद गायक केके का निधन हो गया. अस्पताल के अधिकारियों के मुताबिक केके को रात करीब 10 बजे कोलकाता के सीएमआरआई अस्पताल में लाया गया. उस वक्त वे गुजर चुके थे. हालांकि, ्अभी कहा जा रहा है कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है. लेकिन, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@kk_live_now)

गा चुके हैं कई पॉपुलर गाने

आपको बता दें, 53 वर्षीय गायक केके कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म करने के लिए कोलकाता गए थे. मंगलवार को परफॉर्मेंस के दौरान उनकी मौत हो गई. उन्होंने बॉलीवुड के कई पॉपुलर गाने गाए हैं, जिसमें पल, आंखें मेरी तेरी, दिल इबादत और खुदा जाने जैसे गीत शामिल हैं. 

2 दिन के लिए गए थे कोलकाता

गौरतलब है कि केके एक के बाद एक दो कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता में थे. ये 30 मई और 31 मई को थे. उनका पहला कॉन्सर्ट 30 मई को विवेकानंद कॉलेज ठाकुरपुर में था, जबकि मंगलवार को उनका कॉन्सर्ट सर गुरुदास महाविद्यालय, उल्टाडांगा में हो रहा था. कॉन्सर्ट के दौरान ही उनकी मौत हो गई.

पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताते हुए लिखा, “केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं. हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. शांति.