scorecardresearch

केजीएमयू स्टूडेंट्स के कपड़ों पर प्रतिबंध, नहीं पहन सकेंगे जींस टीशर्ट और डीप नेक टॉप

केजीएमयू प्रशासन मे नए सेशन के बच्चों के इंडक्शन मीट के दौरान छात्रों के कपड़ों पर प्रतिबंध लगाए हैं. कॉलेज प्रशासन का कहना है कि स्टूडेंट्स को कैंपस में जींस टीशर्ट और डीप नेक टॉप पहनने की इजाजत नहीं होगी.

केजीएमयू केजीएमयू
हाइलाइट्स
  • जींस टीशर्ट और डीप नेक टॉप पर मनाही

  • थर्ड ईयर के बाद पहन सकते हैं मनमुताबिक कपड़े

केजीएमयू के डॉक्टर अब जींस टीशर्ट और डीप नेक टॉप नहीं पहन सकेंगे. जिसके लिए केजीएमयू प्रशासन ने सभी मेडिकल स्टूडेंट को निर्देश दिए हैं. हालांकि ड्यूटी अवर्स के बाद वह मन मुताबिक कपड़े पहन सकते हैं. नए निर्देश के मुताबिक केजीएमयू के सभी रेजिडेंट डॉक्टर अब ड्यूटी के समय वार्ड में जींस योगा पैंट्स पोलो शर्ट कैपरी नहीं पहन सकेंगे. छात्राओं में डीप नेक लाइन टॉप्स पहनने से मना कर दिया है.

इन कपड़ों पर होगी मनाही
जानकारी के मुताबिक लखनऊ के केजीएमयू स्टूडेंट और रीजन डॉक्टर अभ्यास और विभाग में ड्यूटी के द्वारा जींस टीशर्ट और महिला डॉक्टर डीप नेक टॉप नहीं पहन पाएंगे जिसके लिए निर्देश जारी किए गए हैं. अब महिला डॉक्टरों को सफेद कोट के साथ नेम प्लेट और आई कार्ड पहनना अनिवार्य कर दिया गया है. नए छात्रों के इंडक्शन मीट के दौरान इस बारे में घोषणा भी कर दी गई.

थर्ड ईयर के बाद पहन सकते हैं मनमुताबिक कपड़े
केजीएमयू के पीआरओ डॉ सुधीर के मुताबिक यह निर्देश सभी डॉक्टरों को दिया गया है कि ड्यूटी आवास में वह जींस टीशर्ट और डीप नेक टॉप नहीं पहन सकेंगे. जिसके लिए फॉर्मल ड्रेस ही अलाउड होगी, जो केजीएमयू की तरफ से रिकमेंडेड है. हालांकि तृतीय वर्ष के बाद वो मनमुताबिक कपड़े पहन सकते हैं.