scorecardresearch

फिर मसीहा बने सोनू सूद, यूक्रेन में फंसी एमबीबीएस की छात्रा को पहुंचाया घर

एमबीबीएस की छात्रा सृष्टि सिंह 23 फरवरी को यूक्रेन से भारत के लिए निकली थी. लेकिन रुसी सेना ने एयरपोर्ट उड़ा दिया था जिससे वह वही फंस गई. ट्रेन में जगह नहीं मिल रही थी, बस और टैक्सी बंद थी. ऐसे में सृष्टि ने सोनू सूद से मदद मांगी.

फिर मसीहा बने सोनू सूद, यूक्रेन में फंसी एमबीबीएस की छात्रा को पहुंचाया घर फिर मसीहा बने सोनू सूद, यूक्रेन में फंसी एमबीबीएस की छात्रा को पहुंचाया घर
हाइलाइट्स
  • फिर मसीहा बनकर आए सोनू सूद

  • सोनू ने दिया बस और ट्रेन का किराया  

रूस के हमले के कारण यूक्रेन के कई शहरों में तबाही मची हुई है. इस बीच भारत सरकार ऑपरेशन गंगा के तहत हजारों बच्चों को वतन वापस लाने में जुटी हुई है. इस बीच कोरोना काल में सुपर हीरो साबित होने वाले सोनू सूद फिर से मैदान में मसीहा बन के उतरे हैं. दरअसल देश के दूसरे छात्राओं के साथ ही रीवा की बेटी सृष्टि सिंह यूक्रेन में मुश्किलों में थी. 

फ्लाइट पकड़ने से पहले ही जंग में एयरपोर्ट तबाह हो गया और सृस्टि जंग के बीच में फंसी गई. उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि कैसे यूक्रेन से बाहर निकले. ऐसे में सोनू सूद मसीहा बने उनकी टीम ने सृष्टि से संपर्क किया और भारत पहुंचाया.

फिर मसीहा बनकर आए सोनू सूद
एमबीबीएस की छात्रा सृष्टि सिंह 23 फरवरी को यूक्रेन से भारत के लिए निकली थी. लेकिन रुसी सेना ने एयरपोर्ट उड़ा दिया था जिससे वह वही फंस गई. ट्रेन में जगह नहीं मिल रही थी, बस और टैक्सी बंद थी. ऐसे में सृष्टि ने सोनू सूद से मदद मांगी. हैरत की बात है कि जो मदद उसे 4 घंटे में नहीं मिल सकी थी, सोनू की टीम ने आधे घंटे के अंदर उपलब्ध करा दी. सृष्टि और उसके साथी सोनू की मदद से अपने-अपने घर पहुंच सके.

सोनू ने दिया बस और ट्रेन का किराया  
सोनू ने टैक्सी बस और ट्रेन का किराया भी चुकाया. सृष्टि तक इंडियन एंबेसी नहीं पहुंच पा रही थी. यहां तक की सृष्टि के टिकट पर दूसरी छात्रा भारत आ गई थी. सृष्टि को सोनू की टीम ने मोर्चे पर मदद उपलब्ध कराई और पैसे भी दिए. सृष्टि को अपने बीच पाकर अब परिजनों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. वह भी सोनू सूद के अहसानमंद है.  कोविड महामारी में सोनू ने जमकर मदद की थी और यह सिलसिला यूक्रेन में भी जारी रहा. सोनू की छात्रों को ऐसे वक्त में मदद मिली है जिले वो हमेशा याद रखेंगे. 

विजय कुमार विश्वकर्मा की रिपोर्ट