scorecardresearch

पुलिस ने की बेसहारा की मदद, दिल जीत लेगी कहानी

वाई सुरेश कुमार और आर सत्यनारायण को मंगलवार 18 जनवरी को क्लॉक टॉवर जंक्शन के पास एक बुजुर्ग व्यक्ति पड़ा मिला. बुजुर्ग व्यक्ति की हालात जानने के बाद सुरेश कुमार और सत्यनारायण ने कांस्टेबल सत्यम नायडू की मदद से बुजुर्ग को ओआरएस का पानी पिलाया. बुजुर्ग की मदद करने वाले दोनों कांस्टेबल विजयनगरम ट्रैफिक विंग के साथ काम करते हैं.

Andhra cops Andhra cops
हाइलाइट्स
  • बुजुर्ग की मदद करने वाले दोनों कांस्टेबल विजयनगरम ट्रैफिक विंग के साथ काम करते हैं.

  • दोनों कांस्टेबल का नाम वाई सुरेश कुमार और आर सत्यनारायण है. 

हमारे आस पास ऐसी बहुत सारी कहानियां हैं जिनसे हम कुछ अच्छा सीख सकते हैं. ऐसी ही एक सच्चा वाक्या  आन्ध्रप्रदेश के विजयनगरम से सामने आया है. आन्ध्रप्रदेश के विजयनगरम के  दो पुलिस कांस्टेबल ने ड्यूटी के दौरान एक बुजुर्ग की मदद कर सबका दिल जीत लिया है. इसकी जानकारी आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है. वीडियो में दोनो कांस्टेबल बुजुर्ग को खाना परोसते और अस्पाताल ले जाते दिखाई दे रहे हैं. दोनों कांस्टेबल का नाम वाई सुरेश कुमार और आर सत्यनारायण है. 

दोनों कांस्टेबल विजयनगरम ट्रैफिक विंग के साथ काम करते हैं

वाई सुरेश कुमार और आर सत्यनारायण को मंगलवार 18 जनवरी को क्लॉक टॉवर जंक्शन के पास एक बुजुर्ग व्यक्ति पड़ा मिला.  बुजुर्ग व्यक्ति की हालात जानने के बाद सुरेश कुमार और सत्यनारायण ने कांस्टेबल सत्यम नायडू की मदद से बुजुर्ग को ओआरएस का पानी पिलाया. बुजुर्ग की मदद करने वाले दोनों कांस्टेबल विजयनगरम ट्रैफिक विंग के साथ काम करते हैं.  

डीजीपी गौतम सवांग ने की सराहना

तीनों ने उसे अस्पताल ले जाने के लिए 108-एम्बुलेंस सेवा पर फोन किया और अपने उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी. उच्चाधिकारियों के आदेश पर दोनों ने बुजुर्ग को  इलाज के लिए महाराजा जिला अस्पताल भेज दिया. डीजीपी गौतम सवांग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए ट्रैफिक कांस्टेबलों की सराहना की.