scorecardresearch

आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई गुरुवार तक टली, आज की रात जेल में ही काटेंगे आर्यन

एनसीबी का कहना है कि कोर्ट तीनों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धानेचा) में से किसी भी आरोपी को बेल पर जमानत न दे. आर्यन खान पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का आरोप लगा था और यह कॉन्ट्राबैंड अरबाज मर्चेंट के पास से बरामद किया गया था. विदेशों में ड्रग्स की लेनदेन को लेकर एनसीबी की जांच जारी है.

आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं
हाइलाइट्स
  • कल तक के लिए टली आर्यन खान केस कि सुनवाई

  • वकील की दलील, 'आर्यन के पास नहीं था ड्रग या कैश

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर संकट के बादल छटते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. फिलहाल मुंबई सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है. आर्यन के वकील ने अदालत में दलील दी है की एनसीबी को आर्यन के पास से कोई ड्रग या कैश बरामद नहीं हुआ है. अब एनसीबी की दलीलें और आर्यन के वकील के बीच बहस के बाद कोर्ट आर्यन की जमानत पर अपना फैसला गुरुवार को सुनाएगी.

एनसीबी की दलील
एनसीबी ने आर्यन खान और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर अपना जवाब दाखिल कर दिया है. एनसीबी का कहना है कि आर्यन के खिलाफ कुछ नए सबूत उनके हाथ लगें हैं. एनसीबी का आरोप है कि आर्यन अरबाज से कंट्राबेंड खरीदता था और उसके कनेक्शन का इस्तेमाल करता था. एनसीबी का कहना है कि कोर्ट तीनों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धानेचा) में से किसी भी आरोपी को बेल पर जमानत न दे. आर्यन खान पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का आरोप लगा था और यह कॉन्ट्राबैंड अरबाज मर्चेंट के पास से बरामद किया गया था. विदेशों में ड्रग्स की लेनदेन को लेकर एनसीबी की जांच जारी है. बता दें आज की सुनवाई में आर्यन खान के अलावा नुपूर सार‍िका, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, श्रेयस नायर, अव‍िन साहू, आच‍ित और मोहक जसवाल की बेल अर्जी पर सुनवाई हुई.

आर्यन के वकील का पक्ष
आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कोर्ट में पक्ष रखते हुए कहा है कि एनसीबी को आर्यन के पास से कोई ड्रग या कैश बरामद नहीं हुआ है. यहां तक की देसाई ने रेड के वक्त आर्यन खान की उपस्थिति को लेकर भी संदेह जताया है. साथ ही एनसीबी के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. पक्ष ने यह भी कहा है कि आर्यन खान, मुनमुन धमेचा को नहीं जानते हैं. एनसीबी ने तीनों को क्रूज से अरेस्ट करते हुए एक साथ पेश किया है. लेकिन आर्यन खान का मुनमुन से कोई कनेक्शन नहीं है.
ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में हैं. उनकी जमानत पर उनके वकील पिछले काफी दिनों से मशक्कत कर रहे हैं. 11 अक्टूबर को भी सेशंस कोर्ट में आर्यन को बेल नहीं मिल सकी थी. ऐसे में आज की सुनवाई से आर्यन को वकील को काफी उम्मीदें थी. 
सुनवाई के दौरान कोर्ट में आर्यन के सीनियर वकील अमित देसाई, सतीश मानशिंदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं.