scorecardresearch

NOT GOOD NEWS

पौड़ी जिले में यात्रियों को ले जा रही बस खाई में गिरी (Photo: ANI)

उत्तराखंड में लगभग 45 लोगों को लेकर जा रही बस गिरी खाई में, राहत और बचाव कार्य जारी 

04 अक्टूबर 2022

Pauri Accident Bus: उत्तराखंड के पौड़ी जिले के सिमड़ी गांव के पास यात्रियों को ले जा रही बस के खाई में गिर गई. बस में लगभग 45 लोग सवार थे. सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे. सीएम ने बचाव का कार्य शुरू करने के निर्देश दे दिए हैं.

woman commits suicide

पति की बेवफाई से तंग महिला ने की आत्महत्या, एक साल पहले ही धूमधाम से हुई थी शादी

04 अक्टूबर 2022

ग्राम बौरब्यास थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर के रहने वाले मृतका के पिता के मुताबिक बेटी की शादी बगल के गांव लालाजोत निवासी विजय यादव के साथ नवंबर 2021 में की थी. विजय भी पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर तैनात है.

Air India

बुजुर्गों और छात्रों के लिए महंगा हुआ हवाई सफर...कम हुई मिलने वाली छूट

30 सितंबर 2022

टाटा समूह की एविएशन कंपनी एयर इंडिया ने सीनियर सिटीजंस और छात्रों को छूट में कमी की है. छात्रों को हवाई यात्रा पर मिलने वाली रियायत 50 प्रतिशत से घटाकर 25 प्रतिशत कर दी गई है.

Jasprit Bumrah out of t20 World Cup

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए 'यॉर्कर किंग', जानिए कौन लेगा जसप्रीत बुमराह की जगह?

29 सितंबर 2022

Jasprit Bumrah: आस्ट्रेलिया में अक्टूबर के महीने में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के अभियान को जोरदार झटका लगा है. भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से टी-20 वर्ल्डकप से बाहर हो गए हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई ने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है.

Ankita Bhandari Case latest news

'अंकिता पर था गलत काम करने का दबाव', जानिए इस हत्य़ाकांड की पूरी टाइमलाइन

24 सितंबर 2022

Ankita Bhandari Murder Case Latest Updates: उत्तराखंड में रिजॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी हत्या केस काफी चर्चाओं में है. ताजा अपडेट ये है कि डीजीपी अशोक कुमार ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि अब तक इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. उन्होंने कहा कि अंकिता पर गलत काम करने का दबाव था. इससे पहले आज सुबह पिछले पांच दिनों से लापता चल रही अंकिता भंडारी का शव पुलिस ने ढूंढ लिया. आइए जानते हैं..क्या है इस पूरी हत्य़ाकांड की कहानी..

Raju Srivastava

58 साल में दुनिया छोड़ गए राजू श्रीवास्तव, पत्नी और बेटा-बेटी के बारे में जानिए

21 सितंबर 2022

Raju Srivastava passes away: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया. राजू श्रीवास्तव 42 दिनों से वेंटिलेटर पर थे और जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे.