scorecardresearch

Goa Murder Case: पति से खुन्नस में 4 साल के बेटे का कत्ल, बैग में लाश रख होटल से निकली स्टार्टअप कंपनी की CEO, पुलिस ने दबोचा

गोवा पुलिस ने एक स्टार्टअप कंपनी की महिला CEO को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वो अपने 4 साल के बेटे की हत्याकर शव को बैग में रखकर कार से भाग रही थी. आरोपी महिला का पति से तलाक हो चुका है और वो नहीं चाहती थी कि उसका पति बेटे से मिले. इसलिए उसने हत्याकांड को अंजाम दिया.

Suchana Seth Suchana Seth

एक स्टार्टअप कंपनी की सीईओ ने गोवा के एक होटल में अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी. इसके बाद शव को बैग में भरकर टैक्सी से कर्नाटक ले जा रही थी, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बच्चे का शव भी बरामद कर लिया है. महिला की पहचान सूचना सेठ के तौर पर हुई है. महिला की शादी साल 2010 में हुई थी और वो अपने पति से अलग रह रही थी.

बेटे को पिता से नहीं मिलने देना चाहती थी महिला-
गोवा मर्डर केस में पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच में पता चला है कि 39 साल की आरोपी महिला नहीं चाहती थी कि उसका पति बेटे से मिल सके, इसलिए मुलाकात के एक दिन पहले उसने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी. आपको बता दें कि कोर्ट ने पिता को अपने बेटे से मिलने का आदेश दिया था.

महिला का हो चुका है तलाक-
आरोपी महिला सूचना सेठ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी की सीईओ है. साल 2010 में सूचना की शादी हुई थी. जबकि साल 2019 में एक बेटा हुआ था. लेकिन इसके बाद पति-पत्नी में अनबन होने लगी. साल 2020 में विवाद इतना बढ़ गया कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया. इसके बाद दोनों का तलाक हो गया.

तलाक के बाद कोर्ट ने आदेश दिया था कि पिता अपने बच्चे से रविवार को मिल सकते हैं. कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी महिला प्रेशर में आ गई, क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि उसका बेटा अपने पिता से मिले.

प्लान बनाकर बेटे की हत्या-
आरोपी महिला ने प्लान बनाया और बेटे के साथ गोवा पहुंच गई. महिला ने होटल के कमरे में हत्याकांड को अंजाम दिया. उसने अपने बेटे की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक महिला नहीं चाहती थी कि पति बेटे से मिले, इसलिए उसने बेटे को मार दिया.

होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया-
गोवा में जिस होटल में महिला रुकी थी, उसके कर्मचारियों को शक हुआ. क्योंकि जब महिला होटल में आई थी, तो उसके साथ एक बच्चा भी था. लेकिन जब वो होटल छोड़कर जा रही थी, तो अकेली थी. महिला के जाने के बाद स्टाफ ने कमरे को चेक दिया तो उसमें खून के धब्बे मिले. इसके बाद होटल स्टाफ ने 112 पर पुलिस को कॉल किया और मामले की जानकारी दी.

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार-
होटल स्टाफ के फोन के बाद पुलिस भी हकरत आई और टैक्सी की तलाश शुरू की. चूंकि टैक्सी चालक लोकल था, इसलिए उसका नंबर ढूंढने में कोई दिक्कत नहीं आई. पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया तो ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी में महिला अकेली है. इसके बाद पुलिस ने टैक्सी ड्राइव से महिला को पुलिस स्टेशन लाने को कहा. इसके बाद ड्राइवर टैक्सी लेकर नजदीक के पुलिस स्टेशन चला गया. वह पुलिस स्टेशन चित्रदुर्ग था, जो कर्नाटक की सीमा में पड़ता है. कर्नाटक पुलिस ने महिला को पकड़ लिया. इसके बाद गोवा पुलिस चित्रदुर्ग पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

(गोवा से सगाय राज के साथ अरविंद ओझा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: