scorecardresearch

एक लव स्टोरी ऐसी भी! बॉबी देओल की फिल्म का गाना सुनने के बाद 55 साल के व्यक्ति को दिल दे बैठी 18 साल की लड़की

संगीत में एक दूसरे का इंटरेस्ट जानने के बाद मुस्कान और फारूक अहमद एक-दूसरे को जानने लगे. हालांकि इस पाकिस्तानी कपल की फिल्मी कहानी तब वायरल हुई जब Youtuber और कंटेंट क्रिएटर सैयद बासित अली ने इस यूनीक कपल का इंटरव्यू लिया

हाइलाइट्स
  • संगीत के कारण हुआ प्यार 

  • रिश्तेदारों ने जताई आपत्ति

कहा जाता है कि जोड़े आसमान में बनते हैं और शादियां भगवान की मर्जी से होती हैं. सच्चे प्यार की हमेशा जीत होती है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक से प्यार मोहब्बत की बातें क्यों करने लगे. तो आपको बता दें कि पाकिस्तान में हाल ही में एक ऐसी घटना हुई जिसने साबित कर दिया कि प्यार दो लोगों को सामान्य परिस्थितियों के बावजूद एक साथ ला सकता है.

पाकिस्तान की एक 18 साल की लड़की ने 55 वर्षीय व्यक्ति से शादी कर ली है. इस वजह से उसके परिवार और रिश्तेदार सदमे में हैं. इससे भी अधिक बेतुका तथ्य यह है कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार संगीत की वजह से हुआ. क्यों है ना थोड़ा अजीब? दरअसल, यह बॉबी देओल की फिल्म 'बादल' का एक हिट गाना था, जिसने इस जोड़ी को एक साथ ला दिया.

संगीत के कारण हुआ प्यार 
संगीत में एक दूसरे का इंटरेस्ट जानने के बाद मुस्कान और फारूक अहमद ने शादी कर ली. हालांकि इस पाकिस्तानी कपल की फिल्मी कहानी तब वायरल हुई जब Youtuber और कंटेंट क्रिएटर सैयद बासित अली ने इस यूनीक कपल का इंटरव्यू लिया. फारूक सड़क के उस पार रहता था और आमने-सामने रहने की वजह से दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे. बता दें कि मुस्कान को गाना पसंद था और वो अक्सर गुनगुनाया करती थी. इस वजह से फारूख को उसकी आवाज से प्यार हो गया. वह अक्सर उसके घर जाने लगा और उसे गिफ्ट्स देने लगा.

इसके बाद लड़की ने बॉबी देओल और रानी मुखर्जी अभिनीत हिंदी फिल्म "बादल" के गाने 'ना मिलो हमसे ज्यादा' गाकर उसे संकेत देना शुरू कर दिया. समय बीतने के साथ, उनका प्यार बढ़ता गया और यह मुस्कान ही थी जिसे फारूक से पहले प्यार हुआ. दोनों को इसका एहसास हुआ और फिर उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. इसके बाद दोनों ने "मोहब्बत की शादी" की जोकि प्रेम विवाह का वर्णन करने का एक शानदार तरीका है.

रिश्तेदारों ने जताई आपत्ति
हालांकि, दंपति बताया कि उनके सभी दोस्तों, परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने उनके रिश्ते पर आपत्ति जताई. लेकिन उन्होंने उनकी बात पर ध्यान न देने का फैसला किया और उन्होंने आपसी सहमति से एक-दूसरे से शादी कर ली. फारूक, जिनकी पहले कभी शादी नहीं हुई थी, इसे भगवान का आशीर्वाद मानते हैं कि उन्हें मुस्कान मिली. दोनों प्रेमियों का कहना है कि वे एक-दूसरे के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं और यहां तक ​​कि इसके लिए वो अपनी जान भी दे सकते हैं.