scorecardresearch

केरल का 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर बना मॉडल...वायरल फोटो के बाद मिला अवसर

एक स्थानीय फर्म के प्रमोशनल फोटोशूट के लिए एक डेली वेज वर्कर को सूट पहनाया गया और आईपैड के साथ उनके लुक को कंप्लीट किया गया. फोटोग्राफर का नाम शारिक वायलिल है, जिन्होंने इस दिहाड़ी मजदूर में मॉडलिंग की प्रतिभा को देखा.

Mammikka Mammikka
हाइलाइट्स
  • मम्मिक्का का बनाया गया इंस्टाग्राम पेज 

  • स्थानीय फर्म ने दिया मौका

कोझिकोड के मूल निवासी मम्मिक्का न सिर्फ अपने होमटाउन में बल्कि सोशल मीडिया के भी हीरो हैं. मम्मिक्का एक लेटेस्ट फोटोशूट का हिस्सा थे, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. सभी को उनका मेकओवर बहुत ही ज्यादा पसंद आया. मम्मिक्का को उनके यूनीक लुक के लिए ढ़ेर सारे कमेंट्स मिल रहे हैं.

स्थानीय फर्म ने दिया मौका
एक स्थानीय फर्म के प्रमोशनल फोटोशूट के लिए एक डेली वेज वर्कर को सूट पहनाया गया और आईपैड के साथ उनके लुक को कंप्लीट किया गया. फोटोग्राफर का नाम शारिक वायलिल है, जिन्होंने इस दिहाड़ी मजदूर में मॉडलिंग की प्रतिभा को देखा. उन्होंने इससे पहले अपने सोशल मीडिया पेज पर मम्मिका की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो अभिनेता विनायकन के साथ उनकी स्पष्ट समानता के लिए वायरल हुई थी.

मम्मिक्का का बनाया गया इंस्टाग्राम पेज 
बाद में, जब यह असाइनमेंट आया, तो शारिक ने इसके लिए कोई और नहीं बल्कि मम्मिका के बारे में सोचा. उनका मेकअप आर्टिस्ट मजनस ने किया था. उन्होंने ही मम्मिका का मेकओवर देखा.आशिक फुआद और शबीब वायलिल मेकअप सहायक थे. वहीं मम्मिका इस सफलता से खुश हैं और उनका कहना है कि अगर उन्हें नियमित नौकरी के साथ-साथ प्रस्ताव मिले तो वह मॉडलिंग जारी रखेंगे. मम्मिक्का का अब एक इंस्टाग्राम पेज है जहां वो नार्मल कपड़े के साथ-साथ मेकओवर वाली तस्वीरें शेयर करते हैं. वह अब कोझीकोड में अपने मूल वेन्नक्कड़, कोडिवल्ली के हीरो हैं.

(रिक्शन की रिपोर्ट)
 

ये भी पढ़ें: