scorecardresearch

अजब-गजब शौक! Barbie जैसा दिखने के लिए महिला ने खर्च किए 82 लाख रुपये...अब दिखती है ऐसी

एक 25 वर्षीय महिला अपने बार्बी डॉल के प्रेम को एक दूसरे लेवल पर ले गई. महिला का नाम जैजमिन फॉरेस्ट है और वो ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की रहने वाली हैं. महिला ने इसके लिए 82 लाख रुपये खर्च किए.

 Real-life Barbie Real-life Barbie

बड़ी होने के दौरान बहुत सी लड़कियों के लिए बार्बी डॉल होना उनकी दुनिया थी. वहीं अगर आपके पास बॉर्बी का कलेक्शन है तो मतलब सोने का सुहागा. रॅपन्ज़ेल से फेयरीटोपिया तक, बार्बी की ये फैन फॉलोविंग ना कम थी और ना ही होने वाली है. 

खर्च किए 82 लाख रुपये
वहीं ऑस्ट्रेलिया की एक 25 वर्षीय महिला अपने बार्बी डॉल के प्रेम को एक दूसरे लेवल पर ले गई. महिला का नाम जैजमिन फॉरेस्ट है और वो ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की रहने वाली हैं. जैजमिन ने बार्बी जैसा दिखने के लिए $100,000 (लगभग 82.81 लाख रुपये) खर्च किए हैं. उसने News.co.au को बताया कि इसने उसके जीवन को बदलकर रख दिया. जैजमिन ने 18 साल की उम्र में ब्रेस्ट ऑग्मेंटेशन करवाया था और पिछले साल लॉस एंजेलिस में छुट्टियां मनाते हुए उन्होंने इसे फिर से करवाया. इसके बाद उन्होंने कई सारी सर्जरी करवाईं. News.co.au के अनुसार, Jazmyn के पास "ड्रीम सर्जरी" की एक सूची है. उनके अनुसार, बदलाव के बाद लोग उनके साथ बेहतर व्यवहार करते हैं.

बोली मेरा आत्मविश्वास बढ़ा
जैजमीन ने कहा, " जब मैं छोटी थी तब ही मैंने प्लास्टिक सर्जरी के बारे में सोचा था. तब से मुझे पता था कि मुझे अपने शरीर में निवेश करना है. प्रत्येक सर्जरी के साथ, मैं वास्तव में पुरुषों और महिलाओं दोनों द्वारा बेहतर इलाज करती हूं. इससे मेरा आत्मविश्वास भी बढ़ता है." 

"मैं नहाने से पहले दिन में दो बार अपने शरीर को देखती हूं, और ब्रश करते समय दिन में दो बार अपना चेहरा देखती हूं. यह वास्तव में मेरे आत्मसम्मान में मदद करता है. यह आपके शरीर और चेहरे पर निवेश करने लायक है, क्योंकि यही है जो दुनिया देखती है. मैं अपने लुक के बिना आज जहां हूं वहां नहीं पहुंच पाती. डेटिंग से लेकर दोस्तों तक, जब आप हॉट होते हैं तो लोग आपको मौका देते हैं."जैज़मीन ने 18 साल की उम्र में लिप फिलर भी करवाया. नियमित बोटॉक्स इंजेक्शन के साथ-साथ उसके गाल, नासोलैबियल फोल्ड, ठुड्डी, जबड़े भी भरे गए हैं. उसने 24 साल की उम्र में अपना दूसरा ब्रेस्ट ऑगमेनटेशन कराया था. जैज़मीन ने अपने पेट, बाहों, भीतरी जांघों, ऊपरी और निचली पीठ, ठुड्डी और चेहरे पर वेसर लिपोसक्शन भी करवाया है.


 

ये भी पढ़ें: