scorecardresearch

बेंगलुरू ट्रैफिक में फंसे लड़का-लड़की को हुआ प्यार...आज हैं पति-पत्नी

किस्से कहानियां तो आपने कई तरह के सुने होंगे लेकिन आज हम आपको एक स्पेशल लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. बेंगलुरू का एक कपल जिसको ट्रैफिक में प्यार हुआ और उन्होंने शादी भी कर ली. आज लगभग दो सालों से वो पति-पत्नी हैं.

Bengaluru Traffic Bengaluru Traffic
हाइलाइट्स
  • तीन साल किया डेट

  • शादी भी कर ली

लव स्टोरीज कई तरह की होती हैं. लेकिन ट्रैफिक की वजह से किसी को प्यार हो जाए ये सोचनी वाली बात है. आमतौर पर जब भी कभी ट्रैफिक जाम लगता है लोग ज्यादा देर तक फंसे रहने की वजह से गुस्सा करने लगते हैं और चिड़चिड़ाते हैं. लेकिन कल्पना कीजिए कि आपने ट्रैफिक में इतना समय बिताया कि आप किसी को जान गए और वहीं आपको प्यार हो गया. ठीक ऐसा ही बेंगलुरु के एक शख्स के साथ हुआ.

शादी भी कर ली
बेंगलुरु शहर वैसे भी अपने लंबे ट्रैफिक के लिए बदनाम है. हाल ही में बेंगलुरू के एक व्यक्ति का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उसने अपनी ट्रैफिक की लव स्टोरी बयां की. यूजर ने अपनी कहानी रेडिट पर लिखी और बताया कि कैसे बेंगलुरू के जाम में फंसने के दौरान उसे एक लड़की से प्यार हुआ और फिर बाद में उसी लड़की से उसकी शादी भी हुई. बता दें कि पांच साल पहले इजीपुरा फ्लाईओवर पर दो दोस्त जा रहे थे. फ्लाईओवर पर कंस्ट्रक्शन के चलते दोनों जाम में फंस गए. इस दौरान उनकी बातचीत शुरू हुई और दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया.

तीन साल किया डेट
इस लव स्टोरी की खास बात ये है कि इस मुलाकात के बाद दोनों ने एक दूसरे को करीब तीन साल तक डेट किया और फिर शादी की. शख्स ने आगे कहा कि हमारी शादी को अब दो साल हो गए हैं. लेकिन पांच साल के लंबे समय के बाद भी ढाई किलोमीटर लंबा फ्लाईओवर अभी तक बनकर तैयार नहीं हुआ है.शख्स ने बताया कि उसकी मुलाकात अपनी बीवी (तब दोस्त) से सोनी वर्ल्ड सिग्नल के पास हुई थी. एक दिन वह अपनी दोस्त को घर छोड़ने के लिए जा रहा था. अभी वह इजीपुरा फ्लाईओवर पर पहुंचे ही थे कि कंस्ट्रक्शन के चलते वहां पर लंबा जाम लग गया. दोनों दोस्त ट्रैफिक में ही जाम में फंस गए. ट्रैफिक काफी लंबा था और उन्हें भूख लग रही थी. उन्होंने किसी तरह से दूसरा रास्ता निकालकर एक रेस्टोरेंट ढूंढा और खाना खाने पहुंच गए. उन्होंने खूब सारी बातें कीं और उन्हें लगा कि आगे भी मिलते रहना चाहिए.

रेडिट पर शेयर किए गए इस पोस्ट के बाद कई अन्य यूजर्स भी ट्रैफिक से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं. लोगों ने कमेंट करके इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी.