scorecardresearch

Madhuri Dixit Birthday: 15 सालों से माधुरी दीक्षित का बर्थडे मना रहा है यह फैन, इस बार कराई पूजा और काटा केक

माधुरी दीक्षित का 55वां जन्मदिल सिर्फ उनका परिवार, दोस्त और रिश्तेदार ही नहीं बल्कि उनके फैन भी मना रहे हैं. जमशेदपुर में उनके एक फैन ने इस मौके पर पूजा कराई और केक काटा.

Happy Birthday Madhuri Dixit (Photo: Instagram/@madhuridixit) Happy Birthday Madhuri Dixit (Photo: Instagram/@madhuridixit)
हाइलाइट्स
  • आज 55वां जन्मदिन मना रही हैं माधुरी दीक्षित

  • उनके फैन ने अनोखे अंदाज में मनाया जन्मदिन

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित आज अपना 55वां जन्मदिन मना रही हैं. और आज भी बहुत से लोग उनकी एक्टिंग, अदा और डांस के दीवाने हैं. उनके प्रति लोगों की दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि झारखंड का एक मशहुर व्यवसायी पिछले 15 सालों से माधुरी दीक्षित का जन्मदिन मना रहा है. 

हर साल मनाते हैं धक-धक गर्ल का बर्थडे

झारखंड के जमशेदपुर शहर में एक नामी चाट व्यवसायी पप्पु सरदार माधुरी के बहुत बड़े फैन हैं. हर साल वह उनका जन्मदिन मनाते हैं. इस साल उन्होंने दिव्यांग बच्चों के बीच जाकर माधुरी दीक्षित का जन्मदिन मनाया. उन्होंने केक काटा ओर खूब डांस भी किया. इसके बाद उन्होंने अपनी दुकान में माधुरी की लंबी उम्र के लिए पूजा की. और फिर से केक काटा.

माधुरी के गानों पर उन्होंने डांस भी किया. साथ ही, उन्होंने लता मंगेशकर को याद किया और उनके सम्मान में एक 20 रुपए सिंबोलिक सिक्का बना कर लोगों को दिखाया. उन्होंने देश के प्रधान मंत्री और राष्ट्रपति से आग्रह किया है कि सरकार लता जी के नाम से एक सिक्का बनाए. यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी. 

(अनूप सिन्हा की रिपोर्ट)