scorecardresearch

ये एयरलाइन दे रही है Free Flight Ticket, बस बिल्ली के बच्चों को लेना होगा गोद  

फ्रंटियर एयरलाइंस बिल्ली के बच्चे को गोद लेने वाले को फ्री फ्लाइट टिकट देने वाली है. इन बिल्ली के बच्चों का नाम फ्रंटियर, स्पिरिट और डेल्टा रखा गया है.

एयरलाइन दे रही है फ्री फ्लाइट टिकट एयरलाइन दे रही है फ्री फ्लाइट टिकट
हाइलाइट्स
  • फ्रंटियर एयरलाइंस देगी फ्री टिकट 

  • बिल्ली के बच्चों के रखे हैं नाम 

आजकल लोग जानवरों को लेकर काफी सजग हो गए हैं. इंसान अब उन्हें लेकर पहले से ज्यादा संवेदनशील हो गए हैं. एक अमेरिकी एयरलाइन ने घोषणा की है कि वह उन लोगों को मुफ्त फ्लाइट वाउचर देगी जो तीन बिल्ली के बच्चों को गोद लेंगे. न्यू यॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रंटियर एयरलाइंस बिल्ली के बच्चे को गोद लेने वाले को फ्री फ्लाइट टिकट देने वाली है. इसे लेकर डेनवर स्थित केर्रिएर ने पिछले सप्ताह ट्वीट भी किया था.

फ्रंटियर एयरलाइंस देगी फ्री टिकट 

फ्रंटियर एयरलाइंस ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हम डेल्टा और स्पिरिट नाम की दो बिल्लियों को गोद लेने वाले प्रत्येक व्यक्ति को दो फ्लाइट वाउचर और फ्रंटियर को गोद लेने वाले व्यक्ति को चार वाउचर देंगे.” लास वेगास के सबसे बड़े एनिमल फाउंडेशन ने हाल ही में तीन बिल्लियों का स्वागत किया है. उन्होंने इन्हें फ्रंटियर, स्पिरिट और डेल्टा नाम दिया है. माना जाता है कि बिल्ली के बच्चे वर्तमान में लगभग एक से दो सप्ताह के हैं.

बिल्ली के बच्चों के रखे हैं नाम 

एनिमल फाउंडेशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमारी किटेन नर्सरी में नए सदस्य शामिल हुए हैं. स्पिरिट का नाम साउथवेस्ट हुआ करता था, लेकिन हाल की घटनाओं के कारण, हमारी मार्केटिंग टीम ने अनुरोध किया कि हम इसे बदल दें. रिपोर्ट के मुताबिक, वाउचर को शेल्टर तक पहुंचा दिया गया है. लेकिन एयरलाइन प्रतिनिधि के अनुसार, जबतक बिल्ली के बच्चे गोद नहीं लिए जाते हैं तबतक ये वाउचर किसी को नहीं दिए जाएंगे. 

गौरतलब है कि एनिमल फाउंडेशन के हिसाब से बिल्ली के बच्चे अभी तक गोद लिए जाने के लिए थोड़े छोटे हैं, लेकिन एक या एक महीने में ये तैयार हो जाएंगे.