scorecardresearch

Happy Teddy Day 2022: इस रंग का Teddy आपके प्यार को करेगा और भी गहरा, पार्टनर को करें ये गिफ्ट

Happy Teddy Day 2022: अगर आप शादीशुदा कपल हैं तो टेडी डे पर आप अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं. इस दिन को एक्साइटिंग बनाने के लिए आप अपने रूम को ढेर सारे छोटे-बड़े टेडी से डेकोरेट कर सकते हैं.

Happy Teddy Day 2022 Happy Teddy Day 2022
हाइलाइट्स
  • आपको बाजार में अलग-अलग कलर के टेडी मिल जाएंगे

  • 10 फरवरी को है Teddy Day

मोहब्बत करने वालो के लिए यूं तो पूरा साल ही उनका होता है. लेकिन फरवरी का अलग महत्व है. और ये प्यार का महीना फरवरी चल रहा है. वैलेंटाइन वीक आने वाला है तो भला इसमें कोई कैसे पीछे छूट सकता है. जो लोग अपने पार्टनर को बताना चाहते हैं कि वे उनसे कितना प्यार करते हैं, उनके लिए तो ये महीना बेस्ट है.  10 फरवरी के दिन को टेडी-डे (Teddy Day) के रूप में मनाया जाता है. इस दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे को टेडी बियर गिफ्ट करते हैं. 

लड़कियों को टेडी बियर काफी पसंद आते हैं. वैलेंटाइन वीक की शुरुआत के साथ ही बाजारों में टेडी बियर की भरमार देखी जा सकती है.

टेडी डे के लिए कुछ टिप्स

अगर आप शादीशुदा कपल हैं तो टेडी डे पर आप अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं. इस दिन को एक्साइटिंग बनाने के लिए आप अपने रूम को ढेर सारे छोटे-बड़े टेडी से डेकोरेट कर सकते हैं. आई लव यू वाले टेडी से आप अपने जवानी के दिनों को एक बार फिर से जी सकते हैं.

अगर आप अभी-अभी रिलेशनशिप में आए हैं, तो आप अपने पार्टनर को बड़ा और फ्लफी टेडी गिफ्ट कर सकते हैं. जिसे वे आराम से कडल कर सकते हैं.

किस कलर का टेडी करें गिफ्ट?

आप अपने पार्टनर को या तो उनके पसंदीदा कलर का टेडी गिफ्ट कर सकते हैं या फिर लाल रंग का. यूं तो आपको बाजार में अलग-अलग कलर के टेडी मिल जाएंगे, जिसमें जिसमें लाल, पिंक और सफेद सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. पिंक कलर लड़कियों को पसंद होता है और टेडी भी सुंदर लगता है, ऐसे में पिंक कलर का टेडी भी गिफ्ट कर सकते हैं. 

कहां से लें टेडी?

आप बाजार से टेडी खरीद सकते हैं. लेकिन अगर आप बाजार नहीं जाना चाहते हैं, तो आप ऑनलाइन भी टेडी ले सकते हैं तो और सीधे उनके घर पर डिलीवर कर सकते हैं. ये एक सरप्राइज जैसा भी हो जाएगा. वहीं, अगर आप किसी बड़े शहर में रहते हैं तो उस दिन भी डिलीवर कर सकते हैं. इसके लिए अलग-अलग वेबसाइट हैं. जैसे, द फ्लॉवर ट्री, फर्न्स एंड पेटल्स, विन्नी, फ्लावर ऑरा आदि.

अंग्रेजी में ये कोट भेजकर करें विश 

1. Wishing my love, who loves to wrap me in a bear hug, a happy teddy day! You may not be my first love but definitely you are the last.

2. Happy teddy day to my cuddle buddy!

3. Wishing my adorable lover a cute and lovely teddy bear day!  I love your bear hugs and always look forward to one.

4. This teddy will always remind you of our love and fun filled days. You have given me your warmth and love to keep me sane and happy. Happy teddy day! My Love 

5. Sending this teddy to make you feel the warmth of my love whenever I’m not around. Happy Teddy Day, sweetheart!

6. Happy teddy day sweetheart! Sending cuddly teddy to my lovely, gorgeous love. Happy Teddy day to you, sweetheart!