scorecardresearch

Mumbai chaiwala: 3 करोड़ की कार में चाय बेचता है ये शख्स...लोग बोले- 'पीएम बनेगा'

मुंबई में एक ऐसा चायवाला है जिसका स्टॉल एक महंगी लग्जरी कार में चलता है. मुंबई की ऑडी चायवाला का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चा में है. स्टॉल की शुरुआत अमित कश्यप और मन्नू शर्मा ने की है.

Mumbai Chaiwala Mumbai Chaiwala

सोशल मीडिया पर तमाम पोस्ट देखकर कई बार यही लगता है कि चाय बेचना बहुत सारे लोगों के लिए एक वैकल्पिक करियर ऑप्शन बन चुका है. आपने शायद एमबीए चायवाला, बीटेक चायवाली और यहां तक ​​कि क्रिप्टोकरंसी स्वीकार करने वाले चायवाले के बारे में भी सुना होगा. लेकिन क्या आपने किसी ऐसे चायवाले के बारे में सुना है जिसका स्टॉल एक महंगी लग्जरी कार में चलता है?

अपनाई स्पेशल मार्केटिंग तकनीक
हां, सही पढ़ा आपने! मुंबई की ऑडी चायवाला का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चा में है. स्टॉल की शुरुआत अमित कश्यप और मन्नू शर्मा ने की है. मुंबई के लोखंडवाला बैकरोड पर हर रोज इनकी दुकान लगती है. ऑडी के मालिक का कहना है कि वह ऑडी को अपनी नई मार्केटिंग स्ट्रेटजी के तहत लाया था. बिजनेस के मालिक कंज्यूमर्स का ध्यान आकर्षित करने के लिए नए तरीकों को अपनाते रहते हैं. लक्जरी कार से चाय बेचना व्यवसाय के मालिक की अनूठी मार्केटिंग तकनीक है.

नाम दिया On Drive Tea
इस वीडियो में दोनों ड्राइव करके अपने निर्धारित स्थान पर पहुंचते हैं और  On Drive Tea नाम से अपना स्टॉल लगाते हैं. पोस्ट को कई हजार व्यूज और कई रिएक्शन मिले हैं. ऑन ड्राइव टी का अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जहां वे कस्टमर्स के पोस्ट और रिव्यू शेयर किया करते हैं. लीक से हटकर उद्यम के बारे में लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ था. जहां कुछ लोगों ने ऑडी से चाय बेचने वाले पुरुषों की काफी आलोचना की, वहीं अन्य लोगों को यह काफी दिलचस्प लगा. वहीं यूजर्स इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई ये चाय बेचकर भारत का प्रधानमंत्री बन जाएगा, लोग देख रहे हैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''वह चाय बेच रहा है क्योंकि उसे कार की ईएमआई चुकानी है.''