scorecardresearch

वाह तोहफा हो तो ऐसा! अब चेन्नई की इस कंपनी ने दी गिफ्ट में अपने 100 एम्प्लॉइज को Maruti Suzuki

कंपनी में काम कर रहे एम्प्लॉइज इससे काफी खुश हैं. उनके मुताबिक, कंपनी हर मौके पर सोने के सिक्के, आईफोन जैसे गिफ्ट देती रहती है. लेकिन कार मिलने से सभी बहुत खुश हैं.

Maruti Suzuki Maruti Suzuki
हाइलाइट्स
  • भविष्य में भी देंगे ऐसे गिफ्ट: सीईओ 

  • 15 करोड़ रुपये किये हैं कंपनी ने खर्च 

हाल ही में चेन्नई की कंपनी किसफ्लो ने अपने पांच कर्मचारियों को नई बीएमडब्ल्यू कारें गिफ्ट में दी हैं. अब सिलिकॉन वैली स्थित आईटी कंपनी Ideas2IT ने भी अपने कर्मचारियों को कुछ ऐसा ही गिफ्ट दिया है. कंपनी ने  अपने एम्प्लॉइज को मारुति सुजुकी कार गिफ्ट की है. Ideas2IT की सीईओ गायत्री विवेकानंदन ने एक मेगा वेल्थ-शेयरिंग इवेंट में 100 एम्प्लाइज को मारुति सुजुकी कारें गिफ्ट में दी हैं. इस इवेंट में फर्म के फाउंडर और प्रेजिडेंट मुरली विवेकानंदन भी मौजूद रहे. 

15 करोड़ रुपये किये हैं कंपनी ने खर्च 

100 एम्प्लाइज को कंपनी अलग अलग कारें दी हैं. इसमें S-cross से लेकर बलेनो तक शामिल हैं. बता दें, कंपनी ने इसमें करीब 15 करोड़ रुपये खर्च किए है. Ideas2IT ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि "चेन्नई में Ideas2IT ने आज अपने कर्मचारियों को उनके सपोर्ट और कंट्रीब्यूशन के लिए 100 कर्मचारियों को 100 कारें गिफ्ट में देकर सम्मानित किया है."

मार्केटिंग हेड हरी सुब्रमण्यम कहते हैं, “हम अपने 100 कर्मचारियों को 100 कारें गिफ्ट में दे रहे हैं. ये वो हैं  जो 10 से ज्यादा साल से हमारा हिस्सा हैं. हमारे पास 500 कर्मचारियों की ताकत है.”

भविष्य में भी देंगे ऐसे गिफ्ट: सीईओ 

वहीं फाउंडर मुरली विवेकानंदन ने कहा कि कर्मचारियों ने कंपनी को बेहतर बनाने के लिए काफी प्रयास किए हैं और कंपनी उन्हें कार देकर कोई एहसान नहीं कर रही है, बल्कि उन्होंने इसे पानी मेहनत से कमाया है. उन्होंने कहा,  “सात-आठ साल पहले हमने वादा किया था कि जब हमें लेफ्टी गोल्स मिलेंगे तो हम अपने जो भी कमाया है हम उसे सबसे शेयर करेंगे. इन कारों को गिफ्ट के रूप में देना इसमें पहला कदम है. हम निकट भविष्य में इस तरह की और पहल करने की योजना बना रहे हैं.”

कंपनी में काम कर रहे प्रसाद को कार गिफ्ट में मिली है. वे कहते हैं “कंपनी से गिफ्ट प्राप्त करना हमेशा बहुत अच्छा होता है, कंपनी हर मौके पर सोने के सिक्के, आईफोन जैसे गिफ्ट से अपनी खुशियां बांटती रहती है. कार हमारे लिए बहुत बड़ी चीज है.हम बेहद खुश हैं.”
 
 ये भी पढ़ें