scorecardresearch

Swiggy ने सुलझा दी मंडे स्ट्रगल की गुत्थी, बताया आखिर क्यों इस दिन को कहते हैं SomWAR

स्विगी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, “सोमवार को हिंदी में सोम’वार’ कहा जाता है क्योंकि इस दिन सभी को ऐसा लगता है कि हम किसी ‘वॉर’ (युद्ध) पर जा रहे हैं.

Monday Monday
हाइलाइट्स
  • लोग कर रहे हैं रिलेट

  • इस ट्वीट को 265 से ज्यादा लाइक्स और 17 रीट्वीट्स मिल चुके हैं

जो  लोग भी नौकरी करते हैं के लिए मंडे या सोमवार किसी डरावने सपने से कम नहीं है. सैटरडे और संडे जिनका वीकेंड होता हैं उनके लिए अगले दिन उठकर ऑफिस जाना किसी युद्द जैसा ही होता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां काम करते हैं या आपका काम कितना एक्साइटेड है, सोमवार सभी के लिए दुखद होता है. लेकिन क्या आपने सोचा है कि आखिर क्यों? दरअसल, एक ट्विटर पोस्ट में, स्विगी ने इसका जवाब दे दिया है. 

लोग कर रहे हैं रिलेट

सोमवार को स्विगी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, “सोमवार को हिंदी में सोम’वार’ कहा जाता है क्योंकि इस दिन सभी को ऐसा लगता है कि हम किसी ‘वॉर’ (युद्ध) पर जा रहे हैं.” हालांकि, स्विगी की इस बात से हम सभी इत्तेफाक रखते हैं. ट्विटर यूज़र्स को भी ये काफी रिलेटेबल लग रहा है. यही वजह है कि यूज़र्स इस पर खूब मज़े ले रहे हैं. जो भी यूजर खुद को इससे रिलेट कर पा रहा है वो इसकी तारीफ़ कर रहा है. अबतक स्विगी के इस ट्वीट को 265 से ज्यादा लाइक्स और 17 रीट्वीट्स मिल चुके हैं.