scorecardresearch

Viral Video : उदयपुर में लोगों ने स्विमिंग पूल में किया गरबा, देखें लोगों के मज़ेदार रिएक्शन

कुछ ही दिनों में नवरात्रि शुरू होने वाली है और देश के अलग-अलग हिस्सों में इस त्योहार की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. ये तो तय है कि संगीत और डांस, विशेष रूप से गरबा और डांडिया के बिना नवरात्रि अधूरी है. लेकिन क्या आपने कभी किसी को पानी में गरबा करते हुए देखा है ? अगर आपने ऐसा कभी नहीं देखा, तो राजस्थान के उदयपुर की ये वायरल वीडिओ आपको हैरान कर देगी.

A video of a group of people doing Garba in a swimming pool has gone viral. A video of a group of people doing Garba in a swimming pool has gone viral.
हाइलाइट्स
  • लोगों के मिल रहे मज़ेदार रिएक्शन

नवरात्रि के करीब आते ही चारों तरफ गरबा और डांडिया के लिए तैयारियां शुरू हो जाती है. नवरात्रि के त्योहार को देश के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग तरीकों से मनाया जाता है. गुजरात और राजस्थान में नवरात्रि में डांडिया और गरबा की धूम देखने को मिलती है. इस बीच गरबा का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें पानी के अंदर लोग गरबा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पानी के अंदर गरबा करने वाले लोगों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

लोगों के मिल रहे मज़ेदार रिएक्शन

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें उदयपुर में पुरुषों और महिलाओं के एक ग्रुप को स्विमिंग पूल के अंदर गरबा करते हुए देखा जा सकता है. स्विमिंग पूल में मौजूद लोगों द्वारा फिल्म लव-यात्री के गाने चोगाड़ा तारा पर डांस किया गया हैं. इस वीडियो क्लिप को 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. देश के अलग-अलग हिस्सों से अलग-अलग तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं. ज्यादातर लोगों का सवाल था 'क्यों?' क्योंकि लोगों ने कभी इस तरह का गरबा नही देखा था.

बता दें कि चोगाड़ा तारा गाने को दर्शन रावल और असीस कौर ने गाया था. इस फिल्म को भी दर्शन रावल ने ही कंपोज किया था और इसमें आयुष शर्मा और वरीना हुसैन द्वारा एक्टिंग किया गया था.

 

देखें लोगों के मज़ेदार रिएक्शन :