scorecardresearch

चार महीने से करते थे एक-दूसरे से प्यार... चुपके-चुपके मिल रहे थे दोनों, ग्रामीणों ने पकड़ा, उसके बाद?  

ये घटना नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर गांव की है. जहां प्रेमी युगल चोरी चुपके एक दूसरे से मिल रहे थे. उसके बाद ग्रामीणों ने फैसला किया और दोनों को पकड़कर मंदिर ले गए और बिना बैंड बाजा बारात के दोनों की शादी करवा दी. 

प्रेमी जोड़ा प्रेमी जोड़ा
हाइलाइट्स
  • गांववालों ने करवा दी दोनों की शादी 

  • शादी के बाद हैं दोनों खुश

बिहार के नालंदा में प्रेमी जोड़ों को चोरी चुपके मिलना भारी पड़ गया. दोनों एक दूसरे से चार महीने से संपर्क में थे. दोनों एक दूसरे को प्रेम करते थे. सोमवार को प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से मिलने का प्लान बनाया. प्रेमी ने फोन किया और पहुंच गया प्रेमिका से मिलने. उसके बाद लड़की के परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से प्रेमी को पकड़ लिया और उसे मंदिर लेकर पहुंच गए.

गांववालों ने करवा दी दोनों की शादी 

दरअसल, ये घटना नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर गांव की है. जहां प्रेमी युगल चोरी चुपके एक दूसरे से मिल रहे थे. उसके बाद ग्रामीणों ने फैसला किया और दोनों को पकड़कर मंदिर ले गए और बिना बैंड बाजा बारात के दोनों की शादी करवा दी. 

जिले के सिवाल थाना क्षेत्र के कड़ाह डीह निवासी अमरजीत कुमार दीपनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामगनर की लड़की से प्रेम करता था. दोनों चार महीने से मिल रहे थे. दिन रात फोन पर बातचीत करते थे. प्रेमी मंगलवार को प्रेमिका से मिलने के लिए दीपनगर आया हुआ था. इसी दौरान ग्रामीणों को इसकी खबर लग गई. दोनों को ग्रामीण स्थानीय मंदिर लेकर पहुंचे. 

शादी के बाद हैं दोनों खुश

आनन-फानन में लड़की के घरवालों ने लड़की के लिए नए कपड़े खरीदे और उसके बाद मंदिर में ले जाकर उसे पहनाया और उसके बाद पंडित की मदद से उनकी  वैदिक मंत्रोचार के साथ शादी करवा दी. इधर बिना बैंड, बाजा, बारात के मंदिर में शादी के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं. फिलहाल दोनों परिणय सूत्र में बंध काफी खुश नजर आ रहे हैं.