scorecardresearch

Viral Video: अमेरिका में स्कर्ट के साथ कुर्ता पहनकर शख्स ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया डांस...वीडियो हुआ वायरल

अमेरिका की सड़कों पर डांस करते हुए एक युवक का विडियो काफी वायरल हो रहा है. व्यक्ति कुर्ते के साथ स्कर्ट पहनकर लज्जा फिल्म के गाने बड़ी मुश्किल पर डांस करता नजर आ रहा है.

Viral Dance video Viral Dance video
हाइलाइट्स
  • स्कर्ट पहनकर डांस करने के लिए हैं फेमस

  • माधुरी दीक्षित के गाने पर किया डांस

वायरल वीडियो के जरिए हमें रोज कोई न कोई नया टैलेंट देखने को मिलता है. काफी समय से डांस वीडियो ट्रेंडिंग में है. ऐसा ही एक डांस वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. वीडियो अमेरिका का है जहां एक व्यक्ति स्कर्ट पहनकर डांस कर रहा है. लड़के ने 'लज्जा' फिल्म से माधुरी दीक्षित के गाने बड़ी मुश्किल पर बेहतरीन डांस किया. उसके डांस मूव्स तो बेहतरीन थे ही लेकिन उसके आउटफिट ने भी सभी को खूब आकर्षित किया. डांस करने वाला व्यक्ति खुद एक कोरियोग्राफर है, जिसका नाम जैनिल मेहता है. 

स्कर्ट पहनकर डांस करने के लिए हैं फेमस
वीडियो को अब तक दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जैनिल पहले कुर्ता और पैंट पहनकर डांस करते हैं और बाद में उसे शर्ट और स्कर्ट से चेंज कर लेते हैं. जैनिल खासतौर पर स्कर्ट पहनकर डांस करने के लिए जाने जाते हैं. वीडियो पर जैनिल ने कैप्शन दिया, "जब बाकी सभी लोग बड़ी मुश्किल x प्लेन जेन ट्रेंड कर रहे हैं, #meninskirts OG करता है और वह भी वाशिंगटन स्क्वायर पार्क में!" 

लोगों को जैनिल का ये डांस बहुत ही पसंद आ रहा है और लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''मैं किसी दिन जर्सी सिटी आउंगा तुम्हारे साथ डांस करने के लिए.'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बेहतरीन परफॉर्मेंस, आप हमेशा से बेस्ट हो.' बता दें कि बड़ी मुश्किल नाम के इस गाने को माधुरी दीक्षित और मनीषा कोइराला पर फिल्माया गया है.