scorecardresearch

Viral Video: दूल्हे को हुआ कोरोना तो दुल्हन ने उसके कट-ऑउट के साथ कर ली शादी, जमकर हुई पार्टी

अमांडा मिशेल और सैम ग्रीनबर्ग शादी के लिए तैयार थे. लंबे समय से कोरोना महामारी के कारण उनकी शादी में देरी हो रही थी. लेकिन शादी के कुछ दिन पहले ही सैम कोरोना पॉजिटिव हो गए. शादी में सैम की जगह उनका कट-आउट लगाया गया जिससे अमांडा ने शादी की.

Bride marries groom cut -out Bride marries groom cut -out
हाइलाइट्स
  • कट-आउट से कर ली शादी

  • यूजर्स ने किए कमेंट

कोरोना की वजह से हम लोगों ने कुछ ऐसी दिक्कतों का सामना किया जिसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा था. पिछले दो सालों में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से बहुत सी शादियां कैंसिल हुईं. कई स्थिति में तो ऐसा भी हुआ कि जिसने उस समय कोरोना की वजह से शादी टाल दी वो शादी अभी तक नहीं हुई. इनमें से कई लोगों को डेट्स नहीं मिली तो किसी के सामने कोई और स्थिति आ गई. मतलब कुल मिलाकर मामला टलता ही गया. अब सोचिए कि आप काफी समय से शादी करने के लिए सोच रहे हो और शादी के करीब आते ही आप कोविड पॉजिटिव हो जाएं. कितना अजीब होगा ना? लेकिन चलिए कोई बात नहीं एक विदेशी कपल को कोरना भी डिगा नहीं पाया और उनके शादी सेलिब्रेशन में कोई कमी नहीं आई. 

कट-आउट से कर ली शादी
अमांडा मिशेल और सैम ग्रीनबर्ग शादी के लिए तैयार थे. लंबे समय से कोरोना महामारी के कारण उनकी शादी में देरी हो रही थी.लेकिन शादी के कुछ दिन पहले ही सैम कोरोना पॉजिटिव हो गए. इस समय दोनों के पास अपनी शादी कैंसिल करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था. उनके पास बस एक ही विकल्प बचा था कि वो अपनी शादी फिर से कैंसिल कर दें. हालांकि उन्होंने ऐसा नहीं किया और इसके लिए एक मजेदार रास्ता निकाला. जी हां, यहां शादी भी हुई और शादी की सारी रस्में भी. शादी की सारी ररस्में ठीक उसी तरह हुईं जिस तरह प्लान की गई थीं लेकिन बस इसमें दूल्हा यानी सैम शामिल नहीं था. शादी में सैम की जगह उनका कट-आउट लगाया गया जिससे अमांडा ने शादी की. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DJ Bedro (@dj_bedro)

डीजे बैडरो नाम के एक यूजर ने उनके शादी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पिछला समय काफी मुश्किल रहा. लेकिन सोच के देखिए अगर आप अपनी शादी के कुछ दिन पहले ही पॉजिटिव हो जाएं जोकि पहले ही कई बार कैंसिल हो चुकी हो. हम @samgreenberg5 के जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं. Thanks for having us!!

यूजर्स ने किए कमेंट
एक तरफ जहां कई लोगों ने अमांडा के लिए खुश थे कि उन्होंने नए तरीके से अपनी शादी सेलिब्रेट की वहीं कुछ लोगों को सैम के लिए बुरा लग रहा था क्योंकि वो अपनी ही शादी में शामिल नहीं हो पाया. एक यूजर ने कमेंट किया, ''कोई कैसे अपनी शादी में ही नहीं शामिल हो पाता है? क्या अगर दुल्हन नहीं होती तो कोई शादी कैंसिल करता? मैं तो कर देता.'' मुझे सैम के लिए बहुत बुरा फील हो रहा है, एक दूसरे यूजर ने लिखा.