scorecardresearch

Swiggy को तलाश है सफेद घोड़े पर सवार इस शाही डिलीवरी ब्वॉय की, कहा- इकोफ्रेंडली डिलीवरी का शानदार जरिया

मुंबई की बारिश में सफेद घोड़े पर सवार होकर आपके घर कोई डिलीवरी ब्वॉय आपका खाना लेकर आए तो कैसा हो... यकीनन ही आपको खुशी होगी. ऐसा ही किस्सा सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए सामने आया है

swiggy-delivery-boy-rides-on-horse swiggy-delivery-boy-rides-on-horse

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब पंसद किया जा रहा है. इस वीडियो में एक डिलिवरी ब्वाय बारिश के दौरान घोड़े की सवारी करता हुआ खाना पहुंचाता नजर आ रहा है. अब इसी घुड़सवार डिलिवरी ब्वाय की तलाश स्विगी को है. स्विगी को ये घुड़सावर डिलिवरी ब्वाय इतना पंसद आया है कि स्विगी ने इसके बदले 5,000 रुपये का इनाम रखा है. यानी जो कोई भी इस घुड़सवार डिलिवरी ब्वाय को ढूंढ कर लाएगा वो 5000 रुपयों का हकदार होगा. स्वीगी ने इसकी जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी है. 

दरअसल ये वीडियो सोशल मीडिया पर तब वायरल हुआ जब भारी बारिश में सफेद  घोड़े पर सवार होकर डिलिवरी ब्वाय ट्रैफिक की परवाह किए बिना अपना ऑर्डर पहुंचाने में लगा हुआ था. 6 सेंकेड के इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है. 

स्वीगी ने लिखा कि  हम 5 हजार देकर उस शख्स का शुक्रिया अदा करेंगे जो हमारे एक्सिडेंटल  ब्रांड एंबेसडर के बारे में हमें जानकारी देगा. 

कंपनी ने यह भी कहा कि ये इकोफ्रेंडली डिलीवरी का बेहद ही शानदार जरिया है. तो क्या फ्यूचर में इस तरह के इकोफ्रेंडली डिलीवरी को अपनाया जाना चाहिए जिसमें घोड़े, ऊंट, हाथी आपका खाना लेकर आएं