scorecardresearch

कर्ज से छुटकारा दिला सकता है एक बाल्टी पानी, जानिए कैसे

अगर आप पर कर्ज में डूबे हैं तो रात को रखे बाल्टी के पानी से सुबह इस पानी से साफ सफाई करें. ध्यान रहे इस पानी का इस्तेमाल नहाने के लिए न करें.

vastu tips vastu tips

जीवन में परेशानियों का आना जाना लगा रहता है,  इन परेशानियों के बीच हम कुछ ऐसी गलतियां कर गुजरते हैं जिसकी वजह से हमें  दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. हमारे घर में रखी हर चीज और स्थिति का अलग-अलग असर पड़ता है. वास्तुशास्त्र और ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक इन बातों का खास ध्यान रखना चाहिए. वास्तु और ज्योतिष के हिसाब से अगर हम कुछ चीजें अपनी जिंदगी में आजमाएं तो आपके लिए हमारे लिए ये काफी फायदेमंद हो सकता है. 

घर में नहीं आती निगेटिव एनर्जी

वास्तु के मुताबिक अगर आप  बाथरूम में खाली बाल्टी रखते हैं तो  घर में नेगेटिव एनर्जी आ सकती है. लेकिन बाथरूम की बाल्टी में पानी भरकर रखने से जीवन में तरक्की का रास्ता खुलता है. 

अपने बाथरूम में रखें नीले रंग की बाल्टी

बाथरूम में रखा बाल्टी का रंग भी आपकी तरक्की के दरवाजे खोलता है, इसके लिए बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी में पानी रखें. ध्य़ान रहे कि बाल्टी हमेशा साफ रहे. 

इस पानी से न नहाएं

अगर आप पर कर्ज में डूबे हैं तो रात को रखे बाल्टी के पानी से सुबह इस पानी से साफ सफाई करें. ध्यान रहे इस पानी का इस्तेमाल नहाने के लिए न करें.रसोई में रात को जूठे बर्तन ना छोड़ें अगर आप रात में बर्तन साफ नहीं कर सकते तो उनमें  भरकर या पानी से धो कर रख दें,  इससे धन की हानि नहीं होगी.