scorecardresearch

गुड न्यूज़ टुडे

Budget 2023: कवियों की जुबानी बजट की कहानी

04 फरवरी 2023

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने 1 फरवरी 2023 को संसद में यूनियन बजट (2023-24) पेश किया. इस बार बजट में टैक्स स्लैब में राहत मिली और शिक्षा के क्षेत्र में कई बड़े ऐलान किए गए. बजट पर क्या बोले कवि, देखें.

Budget की पूरी कहानी, नुक्कड़ वाले बजट एक्सपर्ट की जुबानी

04 फरवरी 2023

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 1 फरवरी को 2023-24 का बजट पेश कर दिया. बजट आने के बाद से हर तरफ बजट की चर्चा हो रही है. बजट को लेकर अलग-अलग तबकों के अलग अलग रिएक्शन आ रहे हैं. सभी लोगों को बजट में कुछ अच्छा तो कुछ बुरा नजर आ रहा है. देखें बजट पर ये स्पेशल शो.

1 फरवरी को आने वाले बजट से कवियों को किस तरह की हैं उम्मीदें, देखिए

28 जनवरी 2023

देश का आम बजट आने वाला है. 1 फरवरी को वित्त मंत्री बजट पेश करेंगी, जनता को इस बजट से काफी उम्मीदें हैं. खासकर मध्यमवर्गीय लोगों को. लेकिन कवियों को इस बजट से किस प्रकार की उम्मीदें हैं देखिए कवि सम्मेलन.

1 फरवरी को वित्त मंत्री पेश करेंगी देश का बजट, देखिए कवियों ने इसपर कैसे रखी अपनी बात

28 जनवरी 2023

फरवरी की पहली तारीख को देश का पहला बजट वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पेश करने वाली हैं. मोदी सरकार की दूसरी पारी का ये आखिरी बजट होगा इसलिए सबको उम्मीद है कि ये बजट आम आदमी के लिए अच्छा होने वाला है. ऐसे में क्या खास रहने वाला है इस बजट में इसपर कवियों ने क्या कहा देखिए.

दुनिया ने देखी हिंदुस्तान की ताकत, कवियों से सुनिए गणतंत्र की कहानी

26 जनवरी 2023

आज कवि सम्मेलन में कवियों ने दुनिया के सबसे बड़े लोकतत्र भारत की ताकत का गुणगान किया. कवियों ने अपने अंदाज में देश का 74 वां गणतंत्र मनाया. देखिए खास पेशकश कवि सम्मेलन.

RRR की एक और उपलब्धि, नाटू-नाटू ऑस्कर के लिए हुआ नॉमिनेट

25 जनवरी 2023

बुलेटिन की शुरुआत करते हैं नाटू-नाटू से. दरअसल नाटू-नाटू गीत ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से अब ऑस्कर में नॉमिनेशन तक का सफर तय कर लिया है. ये भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ी कामयाबी है. फिल्म आरआरआर के इस गाने को ऑस्कर में ऑरिजनल सॉन्ग की कटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. 12 मार्च को ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन होना है.

हिंदुस्तान की शान में दुनिया का सलाम, कवि सम्मेलन में कवियों से सुनिए गणतंत्र की कहानी

21 जनवरी 2023

जिस मुल्क की बुनियाद 74 साल के गणतंत्र का गवाह हो, जिस मुल्क की मुस्तकबिल शानदार हो और जिस मुल्क की ताकत उसकी अवाम हो. जिस देश के पास संस्कृति की भव्य विरासत हो उस देश पर भला कौन गर्व नहीं करेगा. हिंदुस्तान की शान दुनिया में निराली है. भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतत्र है. भारत दुनिया की सबसे बड़ी सैन्य शक्तियों में शुमार है और भारत अध्यात्म की दिव्य भूमि भी है. आज कवि सम्मेलन में भारत की इसी ताकत का गुणगान करेंगे और कवियों के अंदाज में मनाएंगे देश का 74 वां गणतंत्र.

जब नेता जी ने खुद उठाया विमान के सुरक्षा का जिम्मा, देखिए खास पेशकश 'कहने भी दो यारों'

21 जनवरी 2023

इंडिगो का विमान जो चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जा रहा था. अचानक इमरजेंसी गेट खुलने की वजह से उस विमान को रोकना पड़ा. हालांकि विमान को चेक करने के बाद उसे रवाना कर दिया गया. लेकिन विपक्ष ने इसे मुद्दा बना दिया. क्योंकि गेट खोलने वाले थे बीजेपी के नेता तेजस्वी सूर्या. देखिए इस मुद्दे पर कवियों ने कैसे रखी अपनी बात.

गुडलक टुडे: मौनी अमावस्या का जीवन में विशेष महत्व, उपासना और स्नान का तरीका ?

21 जनवरी 2023

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि मौनी अमावस्या का हमारे जीवन में विशेष महत्व क्यो है. उपासना और स्नान का सही तरीका क्या है. इसके साथ ही यह भी बता रहे हैं कि ग्रहों की शांति, विशेषकर राहु केतु की शांति के लिए क्या उपाय करें.