scorecardresearch

iQOO CGO: गेमिंग लवर्स के लिए गुड न्यूज! ये कंपनी आपको देने वाली है गेम खेलने के 10 लाख रुपये, फटाफट पढ़ लें डिटेल्स  

वह एक उत्साही उम्मीदवार होना चाहिए, साथ ही उसकी उम्र 18 से 25 साल के बीच में होनी चाहिए. चीफ गेमिंग ऑफिसर को न केवल iQOO की टीमों के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा, बल्कि अनुभव साझा करने के लिए देश भर के टॉप गेमर्स और गेमिंग कम्युनिटी के साथ भी जुड़ने का मौका मिलेगा.

iQOO CGO iQOO CGO
हाइलाइट्स
  • फोन में गेम खेलने के पैसे मिलने वाले हैं

  • गेमिंग इनसाइट के बारे में बताना होगा

अगर आप एक गेमर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है. अब आपको फोन में गेम खेलने के पैसे मिलने वाले हैं. iQoo अपने पहले चीफ गेमिंग ऑफिसर (CGO) की तलाश कर रहा है. गेमिंग चीफ ऑफिसर को छह महीने की अवधि के लिए 10 लाख रुपये का भुगतान किया जाएगा. यह अवसर उन लोगों के लिए जो मोबाइल गेमिंग के फैन हैं. इसे लेकर iQOO ने कहा, "हमें किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो गेमिंग को ही ध्यान में रखते हुए खाता, सोता और सपने देखता है. 

क्या होगा सिलेक्शन का एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया?

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया के रूप में कुछ ही चीजें जरूरी हैं. जैसे वह एक उत्साही उम्मीदवार जिसकी उम्र 18 से 25 साल के बीच में हो. इसके अलावा, वह भारत में स्थित होना चाहिए.
 
चीफ गेमिंग ऑफिसर का क्या काम होगा?

सीजीओ का काम iQoo फोन पर गेम खेलना और उस अनुभव और समीक्षा बतानी होगी. वह एक तरह से मोबाइल गेमर्स की आवाज बनेगा. कंपनी ने कहा, "iQoo के चीफ गेमिंग ऑफिसर को न केवल iQOO की टीमों के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा, बल्कि अनुभव साझा करने के लिए देश भर के टॉप गेमर्स और गेमिंग कम्युनिटी के साथ भी जुड़ने का मौका मिलेगा."

गेमिंग इनसाइट के बारे में बताना होगा

इसके अलावा चीफ गेमिंग ऑफिसर को गेमर्स के लिए एक पूरा स्मार्टफोन पैकेज बनाने के लिए गेमिंग इनसाइट का आदान-प्रदान करना होगा जिसमें गेमप्ले, गेमिंग स्टाइल, प्रेजेंटेशन और गेमिंग इंटरप्रिटेशंस शामिल हैं. उनके पास भारत भर के टॉप गेमर्स और गेमिंग कम्युनिटी के साथ काम करने का अनूठा अवसर भी होगा.  आईक्यूओओ के सीईओ निपुन मार्या ने मीडिया से कहा, "हम गेमिंग में जेन जी (Gen Z) के जुनून और भागीदारी को पहचानते हैं. उनकी विशिष्ट प्राथमिकताओं के साथ, उनके पास गेमिंग और एंटरटेनमेंट लैंडस्केप को फिर से आकार देने की शक्ति है. हमारा उद्देश्य केवल इनोवेशन के रास्ते को लीड करना है. और भारतीय गेमर्स को एक रोमांचक गेमिंग एक्सपीरियंस देना है. 

आईक्यूओओ के मुताबिक, भारत का गेमिंग लैंडस्केप नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है. Gen Z ने वैश्विक गेम डाउनलोड का 17 प्रतिशत हिस्सा अपने नाम कर लिया है. 

कैसे करें रजिस्ट्रेशन?

-प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए iQoo की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना होगा. 

-एक बार जब आप जिस्ट्रेशन फॉर्म भर देते हैं, तो आपकी जांच की जाएगी, उसके बाद एक विस्तृत आवेदन, एक गेमिंग राउंड और एक ऑडिशन होगा. 

-आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 जून है.